हवन यज्ञ का आयोजन, श्रद्धांजलि अर्पित की

सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिला सदस्य शेर सिंह राणा ने थानाभवन के ऊन रोड पर स्थित अपने कैंप कार्यालय पर रालोद नेता चौधरी अजित सिंह की तेरहवीं पर हवन का आयोजन किया। हवन के पश्चात कार्यकर्ताओं ने किसान नेता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। जिला पंचायत सदस्य नीरज कुमार कपिल राणा विवेक गोयल राहुल नरपत आदि मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:29 PM (IST)
हवन यज्ञ का आयोजन, श्रद्धांजलि अर्पित की
हवन यज्ञ का आयोजन, श्रद्धांजलि अर्पित की

शामली, जागरण टीम। सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिला सदस्य शेर सिंह राणा ने थानाभवन के ऊन रोड पर स्थित अपने कैंप कार्यालय पर रालोद नेता चौधरी अजित सिंह की तेरहवीं पर हवन का आयोजन किया। हवन के पश्चात कार्यकर्ताओं ने किसान नेता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। जिला पंचायत सदस्य नीरज कुमार, कपिल राणा, विवेक गोयल, राहुल नरपत आदि मौजूद रहे।

गांव यारपुर में भी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर किसान नेता चौधरी अजित सिंह को श्रद्धांजलि दी गई। चौधरी विश्व प्रताप सिंह, नरेश मास्टर, नीरज, देवेंद्र सिंह, निशांत मलिक, ऋषभ मदेरणा, उदयवीर, इंद्र आदि मौजूद रहे। रालोद कार्यकर्ताओं ने किया हवन

संवाद सूत्र, कांधला : ब्लाक क्षेत्र में रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह की रस्म तेरहवीं पर मंगलवार को रालोद कार्यकर्ताओं और किसानों ने हवन कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

रालोद सुप्रीमो रहे चौधरी अजित सिंह का गत सात मई को गुरुग्राम के अल्ट्रा मैक्स अस्पताल में कोरोना के चलते निधन हो गया था। मंगलवार को क्षेत्र के गांव किवाना में गुलाब सिंह मुखिया के आवास पर हवन यज्ञ किया गया। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन कर प्रार्थना की गई। इस दौरान श्रवण कुमार, देशपाल, संदीप, मांगेराम व तेजपाल सहित आदि मौजूद रहे।

गांव भारसी के ग्राम सुधार भवन में हवन यज्ञ कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। जिला पंचायत सदस्य अरविद पंवार ने कहा कि चौधरी अजित सिंह ने किसान व मजदूरों के लिए अपना जीवन न्यौछावर कर दिया है। इस दौरान पप्पू, जगपाल बाबा, नाहर सिंह व सुधीर पंवार समेत आदि मौजूद रहे। भाकियू तोमर के जिलाध्यक्ष राजेंद्र पंवार ने गांव के आर्य समाज मंदिर में हवन यज्ञ का आयोजन किया। उन्होंने किसानों की परेशानी को देखते हुए 40 से अधिक शुगर मिल भी लगवाई थी। इस दौरान धीरज पंवार, पूर्व प्रधान महकार सिंह, सेवाराम, राजकुमार, गजेंद्र, संतोष, प्रमेंद्र, यशपाल नेता आदि मौजूद रहे।

क्षेत्र के गांव हुरमजपुर में रालोद नेता डा. विक्रांत जावला और गांव डांगरौल में युवा किसान नेता राजन जावला, गांव किवाना में सेवाराम मली, गांव नाला में किसान नेता सुनील पंवार ने हवन किया।

chat bot
आपका साथी