कोरोना से जंग जीतने को हर मोर्चे पर आगे सरकार : सांसद

सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए सरकार पूरी शिद्दत से कार्य कर रही है। हर मोर्चे पर सरकार पूरी तरह से आगे बढ़कर कार्य कर रही है। उन्होंने जनता से कोविड गाइडलाइन का पालन पूरी तरह से करने की अपील भी की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:37 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:37 PM (IST)
कोरोना से जंग जीतने को हर मोर्चे पर आगे सरकार : सांसद
कोरोना से जंग जीतने को हर मोर्चे पर आगे सरकार : सांसद

शामली, जागरण टीम। सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा कि कोविड-19 से निपटने के लिए सरकार पूरी शिद्दत से कार्य कर रही है। हर मोर्चे पर सरकार पूरी तरह से आगे बढ़कर कार्य कर रही है। उन्होंने जनता से कोविड गाइडलाइन का पालन पूरी तरह से करने की अपील भी की।

मंगलवार को जिला अस्पताल में पहुंचकर सांसद प्रदीप चौधरी ने 15 आक्सीजन कंसंट्रेटर डीएम जसजीत कौर व स्वास्थ्य विभाग को सौंपे। उन्होंने कहा कि जब कोरोना अपने विकट रूप को दिखा रहा है। तब उत्तर प्रदेश की सरकार अपने पूरे प्रयास से कोरोना को समाप्त करने में लगी है। मुख्यमंत्री मेरठ, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर और प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर खुद दौरा कर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। अधिकारियों को मेडिकल स्टाफ में न केवल स्फूर्ति भर रहे हैं बल्कि उनके काम को देखकर जो कमी है उसे दूर भी करा रहे हैं। सांसद ने कहा कि आज शामली में सरकारी अस्पताल में इतने कम मरीज हैं और प्राइवेट अस्पतालों में भी मरीजों की संख्या अत्यधिक कम हो गई है। उन्होंने 15 आक्सीजन कंसंट्रेटर जिला मुख्यालय पर जिला औषधि भंडार गृह परिसर में जिलाधिकारी जसमीत कौर व मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजय अग्रवाल को सौंपते हुए कहा कि 30 आक्सीजन कंसंट्रेटर वाल-लाइट लखनऊ के एनजीओ के माध्यम से प्रयास करते हुए मंगाए गए हैं। इनमें से 15 आक्सीजन कंसंट्रेटर सहारनपुर और 15 शामली को दिए गए हैं। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने सीएमओ को निर्देश दिए कि इन्हें तत्काल उन मरीजों को प्रदान किया जाए। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजय अग्रवाल ने सांसद का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र तोमर, पूर्व चेयरमैन अरविद संगल, हरवीर मलिक, विवेक प्रेमी, राहुल देव, दिवाकर कश्यप, विकास राणा, नाथीराम, डा. सफल कुमार, डा. नेतराम, डा. गजराज, साइमा के अध्यक्ष अंकित गोयल, प्रवीण गोयल, निखिल एरन, सचिन गर्ग, रोहित गर्ग, अशोक चौहान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी