मिलने पहुंची तो प्रेमिका के स्वजन ने प्रेमी को धुना

जिले के गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव में रात के अंधेरे में प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका के स्वजन ने मौके पर पहुंच गए। उन्होंने प्रेमी की पिटाई कर दी। इसके बाद प्रेमी के स्वजन भी मौके पर जा पहुंचे। तब हंगामा हो गया। इससे भीड़ लग गई। किसी भी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने पिटाई से घायल प्रेमी का मेडिकल कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:20 PM (IST)
मिलने पहुंची तो प्रेमिका के स्वजन ने प्रेमी को धुना
मिलने पहुंची तो प्रेमिका के स्वजन ने प्रेमी को धुना

शामली, जेएनएन। जिले के गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव में रात के अंधेरे में प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका के स्वजन ने मौके पर पहुंच गए। उन्होंने प्रेमी की पिटाई कर दी। इसके बाद प्रेमी के स्वजन भी मौके पर जा पहुंचे। तब हंगामा हो गया। इससे भीड़ लग गई। किसी भी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस ने पिटाई से घायल प्रेमी का मेडिकल कराया है।

गढ़ीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव निवासी एक ही बिरादरी के एक युवक और युवती में पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार रात करीब 2 बजे प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने उसके घेर में पहुंच गई। वहां प्रेमी अकेला सोया था। कुछ ही देर बाद प्रेमिका के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। स्वजन को देखकर प्रेमी और प्रेमिका घर में ही बने शौचालय में घुस गए, लेकिन स्वजन ने दोनों को किसी तरह बाहर निकाला। स्वजन ने प्रेमिका को तो घर भेज दिया, इसके बाद प्रेमी की धुनाई कर डाली। शोर शराबा होने पर प्रेमी के स्वजन पहुंच गए। तब दोनों पक्षों में हंगामा हुआ। मौके पर अन्य ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची। दोनों पक्षों को शांत कराकर पुलिस ने घायल युवक का मेडिकल परीक्षण कराया। चूंकि मामला एक ही बिरादरी का होने के चलते किसी भी पक्ष ने पुलिस को तहरीर नहीं दी। पुलिस ने प्रेमी को उसके स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

...

कच्ची गलियों को बनवाए जाने की मांग

शामली, जेएनएन। जिले के कांधला कस्बे के इदरीश बैग विहार कालोनी की गलियों में पानी भरा रहता है। मोहल्ले के लोगो ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर मोहल्ले की कच्ची गलियों को बनवाए जाने की मांग की है।

सितंबर 2013 में हुए सांप्रदायिक दंगे में हजारों लोगों ने कस्बे में आकर शरण ली थी। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवारों को मुआवजा राशि दी थी। मुआवजा राशि मिलने के बाद लोगों ने कस्बे के इदरीश बेग विहार कालोनी में अपने मकान बनाकर रहना शुरू किया था। सांप्रदायिक दंगे के आठ साल बीत जाने के बाद भी इदरीश बेग विहार कालोनी में रह रहे लोगों को पक्की सड़कें नसीब नहीं हुई। मोहल्ले के लोगों ने जनप्रतिनिधियों से लेकर अधिकारियों को शिकायत कर सड़कें बनवाई जाने की मांग कर चुके हैं। आरोप है कि इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। गलियों में पानी भरा होने के कारण बीमारी का खतरा बना रहता है। शनिवार को लोगों ने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर मोहल्ले में सड़कें बनवाए जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी