युवती ने प्रेमी को घर बुलाकर स्वजनों से कराई थी हत्या

पांथुपुरा निवासी युवक का शव सोमवार रात मिला था। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित पक्ष के अनुसार उसकी प्रेमिका ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया था। इसके बाद युवती के स्वजन ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने युवती समेत पांच नामजद आरोपितों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो आरोपित अभी फरार हैं। पुलिस ने आला-ए-कत्ल भी युवती के घर से बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 11:50 PM (IST)
युवती ने प्रेमी को घर बुलाकर स्वजनों से कराई थी हत्या
युवती ने प्रेमी को घर बुलाकर स्वजनों से कराई थी हत्या

शामली, जेएनएन। पांथुपुरा निवासी युवक का शव सोमवार रात मिला था। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित पक्ष के अनुसार उसकी प्रेमिका ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया था। इसके बाद युवती के स्वजन ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने युवती समेत पांच नामजद आरोपितों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो आरोपित अभी फरार हैं। पुलिस ने आला-ए-कत्ल भी युवती के घर से बरामद कर लिया।

रविवार रात चौसाना क्षेत्र के गांव पांथुपूरा निवासी 19 वर्षीय युवक सावन अपने घर पर सो रहा था। अचानक वह लापता हो गया। सावन के स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर युवक की तलाश शुरू की। जांच में युवक का गांव की ही एक युवती से प्रेम-प्रसंग पाया गया। पुलिस ने युवती के पिता से सख्ती से पूछताछ की तो युवती के पिता ने युवक की हत्या करने की बात कबूल कर ली। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद कर लिया और शव मर्चरी के लिए भेज दिया। मृतक के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने युवती निशा, युवती के पिता धीर सिंह, माता कम्पोस, युवती के भाई अरुण व पंकज को नामजद कर दिया। सोमवार रात ही पुलिस ने निशा, धीर सिंह व कम्पोस को घर से गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयोग किए गए लाठी-डंडे और क्रिकेट बैट भी बरामद कर लिए हैं। युवती के भाई अरुण व पंकज की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि दोनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इन्होंने कहा..

निशा ने सावन को घर बुलाकर स्वजन के साथ मिलकर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी थी। पांच आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती व उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के दोनों भाइयों की तलाश की जा रही है। आला-ए-कत्ल भी युवती के घर से बरामद हुआ है।

- नित्यानंद राय, एसपी

chat bot
आपका साथी