तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग

शामली के ऊन में गत रात्रि कस्बे में एक युवती ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। मोहल्लेवासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही मकान मालिक घायल युवती को लेकर चले गए। मोहल्लेवासियों ने मकान में गलत कार्य किए जाने का आरोप लगाते हुए चौकी में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:00 PM (IST)
तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग
तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग

शामली, जागरण टीम। शामली के ऊन में गत रात्रि कस्बे में एक युवती ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। मोहल्लेवासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन इससे पहले ही मकान मालिक घायल युवती को लेकर चले गए। मोहल्लेवासियों ने मकान में गलत कार्य किए जाने का आरोप लगाते हुए चौकी में तहरीर दी है।

गत रात्रि कस्बे के एक मोहल्ला में एक युवती संदिग्ध परिस्थितियों में मकान की तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई। गनीमत रही कि मकान के पास से गुजर रहे विद्युत केबिल में उलझ कर नीचे गिरी। इस दौरान वह घायल तो हो गई लेकिन उसकी जान बच गई। मोहल्लेवासियों का आरोप है कि उक्त मकान मालिक के यहां महिला-पुरुष असामाजिक तत्व आते रहते हैं। यहां गलत कार्य किए जाने का आरोप लगाया है।

सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची, लेकिन तब तक मकान मालिक युवती को लेकर चले गए थे। इस संबंध में मोहल्ले वासियों ने पुलिस चौकी में तहरीर दी है। कस्बे में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। मोहल्लेवासियों का कहना है कि उक्त दंपती के कारण मोहल्ले का माहौल प्रभावित हो रहा है। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में कार्यवाहक चौकी प्रभारी जय सिंह नागर ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। जांच की जा रही है।

...

चोरी के विद्युत तार किए बरामद एक आरोपित दबोचा, दो फरार

शामली, जागरण टीम। शामली नगर कोतवाली पुलिस ने पिकअप गाड़ी में ले जाए जा रहे चोरी के विद्युत तारों को बरामद कर एक आरोपित को पकड़ा है। दो आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शामली नगर कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि बलवा उपकेंद्र विद्युत निगम के नीतिश कुमार ने बताया था कि जंगल ग्राम बलवा में विद्युत निगम के एलटी लाइन के बिजली के तार अज्ञात चोरों ने काट लिए हैं। इस बारे में कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी थी। कोतवाली पुलिस ने एक पिकअप को रुकवा लिया। तलाशी लेने पर पाया कि उसमें विद्युत निगम के तार भरे थे। पिकअप को चालक शेखर पुत्र बबली निवासी करमूखेड़ी शामली को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई।

उसने बताया कि यह तार उसने अपने साथियों के साथ जंगल ग्राम बलवा से किसानों के नलकूप की लाइन के तीन खंभों से काटकर चोरी किए थे। वह 5-6 फीट लंबे टुकड़े बनाकर 10 बंडलों में गाड़ी में भरकर बेचने के लिए पानीपत जा रहा था। उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपित का चालान कर दिया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी