बिजली गिरने से युवती की मौत

बरसात के मौसम में मकान की छत से उपले उठाने गई एक युवती की बिजली गिरने से मौत हो गई। युवती की मौत से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:24 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:24 PM (IST)
बिजली गिरने से युवती की मौत
बिजली गिरने से युवती की मौत

शामली, जागरण टीम। बरसात के मौसम में मकान की छत से उपले उठाने गई एक युवती की बिजली गिरने से मौत हो गई। युवती की मौत से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

रविवार की शाम को अचानक ही क्षेत्र में बेमौसम बरसात शुरू हो गई। इस दौरान थाना क्षेत्र के गाव गढ़ीदौलत निवासी मुस्तकीम की 19 वर्षीय पुत्री सोनम मकान की छत पर पहुंच गई। सोनम मकान की छत पर उपले उठाने लगी। इस दौरान आकाश में बिजली गड़गड़ाने लगी। बिजली गिरने से सोनम की मौके पर ही मौत हो गई। युवती के काफी देर तक भी मकान की छत से नीचे नहीं उतरने पर स्वजन ने मौके पर जाकर देखा तो सोनम मृत हालत में पड़ी हुई थी। स्वजन ने युवती को चिकित्सक को दिखाया तो चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

नील गाय से टकराकर बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, थानाभवन : नील गाय से टकराकर बाइक सवार की मौत हो गई।

क्षेत्र के गांव हरड़ फतेहपुर निवासी नरेंद्र पुत्र मांगेराम थानाभवन से सामान खरीद कर बाइक पर गांव लौट रहा था। थानाभवन में बजाज शुगर मिल के पास अचानक नील गाय बाइक के आगे आ गई और बाइक टकराने से नरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस और स्वजन ने घायल को शामली के गंगा अमृत हास्पिटल में भर्ती कराया। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से स्वजन में कोहराम मचा था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

chat bot
आपका साथी