ट्रैक्टर से कुचलकर बच्ची की मौत

सोमवार सुबह गड्ढ़े में पहिया गिरने पर ट्रैक्टर पर बैठी पांच वर्षीय बालिका नीचे गिर गई। पहिए के नीचे आकर उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया और शव को बिना कार्रवाई कराए अपने साथ ले गए। बाबरी थाने के गांव भाजू निवासी राजेंद्र ट्रैक्टर-ट्राली में भाड़े पर सामान ढोने का काम करता है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:04 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:04 PM (IST)
ट्रैक्टर से कुचलकर बच्ची की मौत
ट्रैक्टर से कुचलकर बच्ची की मौत

जेएनएन, शामली। सोमवार सुबह गड्ढ़े में पहिया गिरने पर ट्रैक्टर पर बैठी पांच वर्षीय बालिका नीचे गिर गई। पहिए के नीचे आकर उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया और शव को बिना कार्रवाई कराए अपने साथ ले गए।

बाबरी थाने के गांव भाजू निवासी राजेंद्र ट्रैक्टर-ट्राली में भाड़े पर सामान ढोने का काम करता है। सोमवार को उसने गांव आदमपुर भट्ठे से शामली के सलेक विहार के लिए ईंट भरी थीं। दस वर्षीय बेटे आर्यमान व पांच वर्षीय बेटी दिव्या के साथ वह ईंट लेकर आदमपुर से शामली आया था। आर्यमान ट्रैक्टर-ट्राली में ईंटों व दिव्या पिता के पास सीट पर बैठी थी। जब ट्रैक्टर सलेक विहार में पहुंचा तो सड़क में बने गहरे गड्ढे में ट्रैक्टर का पहिया गिर गया। पिता के पास बैठी दिव्या नीचे गिर गई और पहिए के नीचे आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटी की मौत देखकर ट्रैक्टर चालक पिता राजेंद्र के होश उड़ गए। राहगीरों की मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर शामली कोतवाली के एसएसआइ सत्य नारायण दहिया व दारोगा जय किशोर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। राजेंद्र के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पुलिस ने उन्हें काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माने बल्कि शव को साथ ले जाने लगे। इसके बाद गणमान्य लोगों के कहने पर पुलिस ने शव स्वजन को सौंप दिया। एसएसआइ सत्य नारायण दहिया ने बताया कि स्वजन ने कोई भी कार्रवाई कराने से इंकार किया है। शव स्वजन को सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी