इन नंबरों पर काल करें जरूरतमंद, निश्शुल्क मिलेगी राशन किट

कोरोना काल में समाजसेवियों ने नई पहल की है। इसके तहत वह जरूरतमंद लोगों को निशुल्क राशन किट किट उपलब्ध कराएंगे। इसके लिए उन्होंने चार मोबाइल नंबर भी जारी किए है। कोई भी जरूरतमंद उनको फोन कर राशन की किट मांग सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:58 PM (IST)
इन नंबरों पर काल करें जरूरतमंद, निश्शुल्क मिलेगी 
राशन किट
इन नंबरों पर काल करें जरूरतमंद, निश्शुल्क मिलेगी राशन किट

शामली, जेएनएन। कोरोना काल में समाजसेवियों ने नई पहल की है। इसके तहत वह जरूरतमंद लोगों को निशुल्क राशन किट किट उपलब्ध कराएंगे। इसके लिए उन्होंने चार मोबाइल नंबर भी जारी किए है। कोई भी जरूरतमंद उनको फोन कर राशन की किट मांग सकता है।

देश में फैल रहे कोरोना वायरस के चलते लाकडाउन चल रहा है, ऐसे में कई लोगों के सामने खानपान की भी समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए शामली के कई समाज सेवी सामने आए हैं। स्वार्थ सहायता पहल की शुरुआत के नाम से एक ग्रुप बनाया गया है। जिससे जरूरतमंद लोगों को राशन किट दी जाएगी। पहले ही दिन कई लोगों को राशन किट दी गईं। यदि किसी को भी राशन किट चाहिए तो

विजय गर्ग-9412867395, राहुल गोयल-9068685943, विक्रांत शर्मा-8881187771 और रजत मित्तल-8881761509 इन नम्बरों पर काल कर सकते हैं। - - - - - आमजन के साथ अपनी भी सुरक्षा करे पुलिस: एएसपी

शामली: सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने थाना गढ़ीपुख्ता का निरीक्षण किया। उन्होंने इस दौरान पुलिसकर्मियों को आमजन के साथ ही अपनी भी सुरक्षा करने के निर्देश दिए।

अपर पुलिस अधीक्षक ने सर्वप्रथम थाने में कोविड हेल्प डेस्क का निरीक्षण किया। वहां तैनात महिला सिपाही से कोविड गाइल लाइन के बारे में बरती जा रही सुरक्षा के बारे में जानकारी की। कहा कि बाहर से आने वाले व्यक्ति को थाने के कार्यालय में तब ही जाने दें जब वह मास्क लगाए हो, सैनिटाइजर से हाथ साफ किए हो। कोविड हेल्प डेस्क पर तैनात पुलिसकर्मी उनकी थर्मल स्क्रीनिग करे। इसके बाद उसकी समस्या सुनकर उसका समाधान कराया जाए। एएसपी ने कहा कि आमजन की सुरक्षा के साथ ही पुलिस को अपनी सुरक्षा करना भी बेहद जरूरी है। इसके लिए खुद भी थोड़ी थोड़ी देर बाद साबुन से हाथ धोते रहे। सैनिटाइजर का प्रयोग करें। मास्क लगाए। एएसपी ने पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी