समीर हत्याकांड में चौथा आरोपित गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

थाना आदर्श मंडी पुलिस ने समीर हत्याकांड में एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। अभी इस मामले में चार आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस अब से पहले तीन आरोपितों को जेल भी भिजवा चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:00 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:00 PM (IST)
समीर हत्याकांड में चौथा आरोपित गिरफ्तार, चार की तलाश जारी
समीर हत्याकांड में चौथा आरोपित गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

शामली, जागरण टीम। थाना आदर्श मंडी पुलिस ने समीर हत्याकांड में एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। अभी इस मामले में चार आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस अब से पहले तीन आरोपितों को जेल भी भिजवा चुकी है।

नौ सितंबर को आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के कस्बा बनत निवासी युवक समीर शामली से बस में सवार होकर बनत बस अड्डे पर उतरा था। पैदल घर जाते समय सड़क पर खड़े युवक को कोहनी लग गई। तब इससे नाराज युवक व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की। उसे उठाकर सड़क पर पटक दिया था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां उसकी मौत हो गई थी। समीर की हत्या के मामले में स्वजन ने कस्बे के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के आठ युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। काफी प्रयास के बाद भी पांच आरोपित पकड़े नहीं जा सके थे। पुलिस ने कोर्ट से उनके गैर जमानती वारंट लिए थे। एक आरोपित राहुल को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। फरार चार आरोपितों की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी सुनील नेगी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का चालान कर दिया है। अब से पहले तीन आरोपित पकड़े जा चुके हैं।

...

सूदखोर ने की मारपीट अफसरों से शिकायत

शामली, जागरण टीम। कांधला: ब्याज पर लिए रुपए लौटने के बाद भी एक व्यक्ति पीडि़त परिवार के साथ मारपीट कर रहा है। पीड़ित ने उच्च अधिकारियों से शिकायत कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

थाना क्षेत्र के गांव डांगरौल निवासी महिला अर्चना ने बताया कि गांव का एक व्यक्ति पैसे ब्याज पर देने का काम करता है। महिला के पति ने उक्त व्यक्ति से काफी दिन पहले पांच हजार रुपए ब्याज पर लिए थे। जिसके एवज में महिला के पति ने बारह हजार रुपए उक्त व्यक्ति को लौटा दिए हैं। आरोप है कि पैसे देने के बाद अब उक्त व्यक्ति 20 फीसद ब्याज की दर से रुपयों की मांग कर रहा है।

मंगलवार को पति की गैर मौजूदगी में उक्त व्यक्ति अपने कई साथियों के साथ मिलकर महिला के घर पहुंचा। आरोप है कि पैसे की मांग करने लगा, महिला ने कहा कि वह पैसे दे चुकी है। उसके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट की। पुलिस से शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा है। बुधवार को महिला ने डीएम जसजीत कौर व एसपी सुकीर्ति माधव को शिकायती पत्र भेजकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि मामले की शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी