जंगल में जुआ खेलते चार पकड़े

शामली जेएनएन पुलिस ने जंगल में छापेमारी करते हुए चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से नकदी व ताश की गड्डी बरामद की गई है।

JagranFri, 16 Oct 2020 05:45 PM (IST)
जंगल में जुआ खेलते चार पकड़े

शामली, जेएनएन : पुलिस ने जंगल में छापेमारी करते हुए चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से नकदी व ताश की गड्डी बरामद की गई है।

शुक्रवार को एसपी के निर्देशानुसार अपराधों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत कैराना कोतवाली पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने गांव झाड़खेड़ी के जंगल में छापेमारी की। जहां से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपित जुआ खेल रहे थे, जिनके कब्जे से 5760 रूपये की नकदी व ताश की गड्डी बरामद हुई है। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम सतीश, छोटा व रामू निवासीगण गांव झाड़खेड़ी कैराना तथा दानवीर निवासी मोहल्ला सरजीत कॉलोनी शामली बताए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

साइकिल चोर पकड़ा, की धुनाई

शामली: नमाजी की साइकिल चोरी कर भाग रहे एक चोर को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई की गई। बाद में उसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

नगर के पानीपत रोड पर मदरसा इशातुल इस्लाम में स्थित मस्जिद में शुक्रवार को कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार जुमे की नमाज अदा की गई। इसी दौरान एक चोर वहां पहुंचा और साइकिल चोरी तथा जूते चोरी करके वहां से फरार होने लगा। आरोपित कुछ ही दूरी पर चला था कि उसे सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया गया, जिसके बाद आरोपित की जमकर धुनाई की गई। बाद में आरोपित के माफी मांगने पर उसे सख्त हिदायत देते हुए छोड़ दिया गया।

वांछित पकड़ा

शामली : शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला छड़ियान निवासी सावेज को उसके घर पर दबिश के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित कोतवाली पर दर्ज वर्ष 2018 के कैंटर चोरी के मामले में वांछित चल रहा था, जिसके विरूद्ध एनबीडब्ल्यू भी जारी हुए थे और धारा 82 सीआरपीसी की कार्रवाई भी हुई थी, लेकिन वह फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है। संसू,

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.