शामली में चरस और कैराना में स्मैक बरामद, चार गिरफ्तार

दिल्ली रोड पर चेकिग के दौरान नगर कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों से चरस बरामद की। तीनों का पुलिस ने चालान कर दिया। उधर कैराना क्षेत्र में पुलिस ने एक तस्कर को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 10:46 PM (IST)
शामली में चरस और कैराना में स्मैक बरामद, चार गिरफ्तार
शामली में चरस और कैराना में स्मैक बरामद, चार गिरफ्तार

शामली, जेएनएन। दिल्ली रोड पर चेकिग के दौरान नगर कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों से चरस बरामद की। तीनों का पुलिस ने चालान कर दिया। उधर कैराना क्षेत्र में पुलिस ने एक तस्कर को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया।

नगर कोतवाली शामली में तैनात दारोगा कुंवर पाल सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर मंगलवार देर रात उन्होंने पुलिस टीम के साथ दिल्ली रोड पर चेकिग अभियान चलाया हुआ था। इसी दौरान अंधेरे में तीन युवक संदिग्ध हालत में जाते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने तीनों युवकों को रोक लिया और उनसे पूछताछ शुरू की। तलाशी लेने पर उनके पास से 390 ग्राम चरस बरामद हुई। युवकों ने अपने नाम अमजद पुत्र शरीफ निवासी मोहल्ला हरिदर नगर शामली, फराज पुत्र खुर्शीद निवासी मोहल्ला गुलशन नगर शामली व आरिफ पुत्र रोजूद्दीन निवासी मोहल्ला पंसारियान शामली बताए। पुलिस तीनों युवकों कोतवाली ले आई। उनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। तीनों का चालान कर दिया गया। दारोगा ने बताया कि तीनों युवक चरस पीने के साथ-साथ बेचते भी हैं। उनके अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है। चरस की कीमत सवा लाख रुपये बताई गई है।

संवाद सूत्र, कैराना: बुधवार को कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पर दभेड़ीखुर्द बिजलीघर के पास एक संदिग्ध युवक को पुलिस ने रोक लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 250 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम इंताश पुत्र ईशाक निवासी गांव बसेड़ा बताया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपित ने स्मैक को सहारनपुर के गंगोह से लाने की बात स्वीकारी है, जिसे उसके द्वारा छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचा जाना था। बरामद स्मैक की कीमत करीब 25 लाख रुपये आंकी जा रही है। पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसका चालान कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी