शराब ठेके के सेल्समैन पर हमले के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार

कस्बा गढ़ीपुख्ता में शराब ठेके के सेल्समैन पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। हमले में प्रयुक्त लाठी-डंडे व बाइक बरामद की गई। आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:28 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:28 PM (IST)
शराब ठेके के सेल्समैन पर हमले के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार
शराब ठेके के सेल्समैन पर हमले के मामले में चार आरोपित गिरफ्तार

शामली, जेएनएन। कस्बा गढ़ीपुख्ता में शराब ठेके के सेल्समैन पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। हमले में प्रयुक्त लाठी-डंडे व बाइक बरामद की गई। आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

गढ़ीपुख्ता बस अड्डे के पास स्थित शराब के अंग्रेजी ठेके पर गढ़ीपुख्ता निवासी रवि पुत्र मुकेश बोतल लेने के लिए गया था। वहां सौ रुपये कम रहने पर उसकी सेल्समैन सोनू से कहासुनी हो गई थी। पास में ही देशी शराब ठेके के सेल्समैन बालेंद्र पुत्र मांगेराम ने दोनों में बीच बचाव कराया था। आरोप है कि इसके बाद रवि ने अपने तीन साथियों के साथ दो बाइकों पर वहां पहुंच कर लाठी, डंडों से बालेन्द्र के सिर पर हमला कर उसे घायल कर दिया था। गंभीर अवस्था में घायल बालेंद्र को चिकित्सक ने शामली सीएचसी से मेरठ के लिए रेफर कर दिया था। ठेका सेल्समैन सोनू ने रवि पुत्र मुकेश, शिवम पुत्र संजीव, अमित पुत्र अमरपाल व रवि पुत्र सतबीर निवासी गढ़ीपुख्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हमले में प्रयुक्त लाठी, डंडे व दो बाइक भी बरामद कर ली। उधर, बालेंद्र की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

ग्रामीण से मारपीट

कैराना क्षेत्र के गांव गोगवान निवासी सुफियान बुधवार सुबह अपने खेत पर टहलने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान वहां गांव का ही एक दबंग लाठी-डंडों व तमंचों से लैस होकर साथियों के साथ आया। उसने मुखबिरी के शक में सुफियान के साथ में मारपीट की गई। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। स्वजन घायल को लेकर कोतवाली में पहुंचे। पुलिस ने घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। यहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी