रेकी के बाद की गई थी जनसेवा केंद्र में चोरी, एक गिरफ्तार

थाना झिझाना पुलिस ने जनसेवा केंद्र में हुई चोरी का किया राजफाश किया है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर चुराए तीन लैपटाप व एक मोबाइल बरामद किया है। उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:43 PM (IST)
रेकी के बाद की गई थी जनसेवा केंद्र में चोरी, एक गिरफ्तार
रेकी के बाद की गई थी जनसेवा केंद्र में चोरी, एक गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। थाना झिझाना पुलिस ने जनसेवा केंद्र में हुई चोरी का किया राजफाश किया है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर चुराए तीन लैपटाप व एक मोबाइल बरामद किया है। उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है।

31 मई को झिझाना के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी अश्वनी कुमार शर्मा पुत्र नीरज कात शर्मा ने रिपोर्ट लिखाई थी कि उसकी भगवती कंपयूटर सेंटर/जनसेवा केंद्र से 3 लैपटाप, तीन एलईडी, दो सीपीयू व एक बायोमैट्रिक मशीन चोरी कर ली गई थी। मुकदमा दर्ज कर चोरों को तलाशा जा रहा था। पुलिस ने घटना स्थल एवं आसपास के सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य स्त्रोतों से जानकारियां एकत्रित की। 13 जून को एक सूचना के आधार पर चोरी करने वाले आरोपित आकाश पुत्र पप्पू कश्यप निवासी मोहल्ला ताड़वाला, झिझाना को पकड़ा गया। उसकी निशानदेही पर तीन लैपटाप, एक मोबाइल बरामद किया गया। उसका दूसरा साथी रविद्र निवासी पानीपत भाग निकला। थाना प्रभारी के अनुसार, पूछताछ में आरोपित ने बताया कि चोरी करने से एक दिन पहले उसने व उसके साथी ने घटनास्थल की रेकी कर ली थी। इसके बाद उन्होंने अगले दिन देर रात में दुकान के शटर के तालों को ईट से तोड़कर दुकान में चोरी की थी। चोरी का सामान उसने अपने घर छिपा लिया था। इसके अलावा शामली स्टैंड पर लगे इंडिया नं-1 एटीएम के भीतर अगले ही दिन-रात में वह व उसका साथी नशे की हालत में घुस गये थे। जब उन्हें कुछ समझ नही आया तो उन्होंने एटीएम की स्क्रीन को तोड़ दिया। केबिल को खींच दिया था। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी के उधर से गुजरने पर वह दोनों छिप गये थे। बाद में भाग गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी