बाइक तेज चलाने का विरोध करने पर दो पक्षों में मारपीट

शामली के कांधला में गली में तेज बाइक चलाने का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों ओर से एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:02 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:02 PM (IST)
बाइक तेज चलाने का विरोध  करने पर दो पक्षों में मारपीट
बाइक तेज चलाने का विरोध करने पर दो पक्षों में मारपीट

शामली, जागरण टीम। शामली के कांधला में गली में तेज बाइक चलाने का विरोध करने पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों ओर से एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

थाना क्षेत्र के गांव मलकपुर निवासी अनवर शुक्रवार को अपने घर के बाहर बैठा हुआ था। उसने बताया कि उसी समय गुलफाम व कामिल उसके घर के बाहर को तेज बाइक चला रहा था। आरोप है कि उसने बाइक को तेज चलाने का विरोध किया। आरोप है कि दोनों युवकों ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर उसके परिवार पर हमला कर दिया। मारपीट में अनवर व उसकी पत्नी सलमा व पुत्र व दूसरे पक्ष से गुलफाम गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में दोनों पक्षों के लोगों ने डाक्टरी कराकर एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दूसरी ओर, कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती निवासी वसीम ने बताया कि उसने मोहल्ले के एक युवक से सौ रुपए उधार दिए थे। शुक्रवार को उसने युवक से अपने पैसे मांगे। आरोप है कि युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर उसको मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

..

सुविधा शुल्क लेते पकड़ा गया कामन सर्विस सेंटर संचालक

शामली, जागरण टीम। शामली के झिझाना में शिकायत पर पहुंचे सहायक श्रमायुक्त एसके अग्रहरि ने पुरमाफी गांव में कामन सर्विस सेंटर के संचालक को सुविधा शुल्क लेते हुए पकड़ लिया। आरोप है कि सेंटर संचालक निश्शुल्क बनाए जाने वाले श्रमिक कार्ड के सौ से दो सौ रूपये ले रहा था।

थाना क्षेत्र के गांव टोडा निवासी युवक कामन सर्विस सेंटर का लाइसेंस दिया हुआ है। जिसे क्षेत्र के श्रमिकों के कार्ड निश्शुल्क बनाने चाहिए। आरोप है कि संदीप सौ से दो सौ रूपये प्रति कार्ड बनाये जाने का सुविधा शुल्क ले रहा था। जिसकी शिकायत श्रम विभाग से की गई थी। शिकायत पर सहायक श्रम आयुक्त एसके अग्रहरि अपनी टीम के साथ गांव पुरमाफी में गए थे। जहां संदीप द्वारा पैसे लेने की पुष्टि हो गई। एसके अग्रहरि ने बताया कि संदीप के सेंटर के खिलाफ निलंबित किए जाने की संस्तुति कामन सर्विस सेंटर की हेड आंचल से की जा चुकी है । टीम में गुलजार अंसारी व नरेश कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी