शहर में लगा भीषण जाम, बिलबिलाए लोग

शामली जेएनएन। शहर में किए गए अतिक्रमण के कारण जाम से निजात मिलती नहीं दिखाई दे रही है। सोमवार को भी शहर में भीषण जाम लगने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पडा। वाहनों के जाम में फंसने के कारण पैदल चलने वाले लोगों को भी निकलने का रास्ता नहीं मिला। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:24 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:24 PM (IST)
शहर में लगा भीषण जाम, बिलबिलाए लोग
शहर में लगा भीषण जाम, बिलबिलाए लोग

शामली, जेएनएन।

शहर में किए गए अतिक्रमण के कारण जाम से निजात मिलती नहीं दिखाई दे रही है। सोमवार को भी शहर में भीषण जाम लगने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पडा। वाहनों के जाम में फंसने के कारण पैदल चलने वाले लोगों को भी निकलने का रास्ता नहीं मिला। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया।

शहर में जाम की समस्या दिन प्रतिदिन विकराल होती जा रही है, कोई भी दिन ऐसा नहीं जाता जिस दिन शहर के लोग जाम से न जूझते हो। जाम की मुख्य समस्या शहर में दुकानों के बाहर किया गया अवैध अतिक्रमण भी है। व्यापारी अपनी-अपनी दुकानों के बाहर सामान के साथ-साथ फलों की ठेली भी खड़ी करवाते हैं जिस कारण सड़के संकरी हो रही हैं और वाहनों को निकलने का रास्ता नहीं मिल पाता जिस कारण जाम के हालात पैदा हो जाते हैं। सोमवार को भी शहर में जाम के हालात बने रहे जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पडा। शहर के फव्वारा चौक, वीवी इंटर कालेज रोड, हनुमान रोड, सुभाष चैंक, भिक्की म़क पर लगे जाम में वाहन घंटों फंसे रहे जिस कारण पैदल चलने वालों को भी निकलने का रास्ता नहीं मिल पाया। दूसरी ओर शहर में दौड रही ई-रिक्शाएं भी जाम को बढावा दे रही है। इनके चालक थोड़ी सी जगह में ही अपनी रिक्शा लेकर घुस जाते हैं जिससे जाम की स्थिति और ज्यादा विकट हो जाती है। कई बार तो आगे निकलने की होड में वाहन एक दूसरे से टकरा जाते हैं जिससे चालकों में नोंकझोंक व हाथापाई तक की नौबत आ जाती है। प्रशासन द्वारा भी शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए कई बार प्रयास किए गए लेकिन सब फेल हो गए। समय-समय पर पुलिस शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाती है लेकिन पिछले काफी समय से वह भी ठंडे बस्ते में चला गया है जिसका खामियाजा आम लोगों को उठाना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी