शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग

शार्ट-सर्किट के कारण मजदूर के बंद मकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर स्वाहा हो गया। इस दौरान मकान के अंदर मौजूद चार मुर्गे मर गए। पीड़ित ने प्रशासन से मुआवजे की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:34 PM (IST)
शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग
शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग

शामली, जागरण टीम। शार्ट-सर्किट के कारण मजदूर के बंद मकान में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर स्वाहा हो गया। इस दौरान मकान के अंदर मौजूद चार मुर्गे मर गए। पीड़ित ने प्रशासन से मुआवजे की गुहार लगाई है।

कैराना नगर के मोहल्ला खैलकलां काजी का बाग नई बस्ती निवासी खुर्शीद मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। सोमवार को वह घर से फेरी करने के लिए गया हुआ था। पत्नी बच्चों के साथ में मकान का ताला लगाकर अपने मायके में चली गई। इसी दौरान शार्ट सर्किट के कारण मकान में भीषण आग लग गई। आस-पड़ोस के लोगों ने मकान का ताला तोड़कर आग पर पानी डालकर उसे बुझाने का प्रयास किया। फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मोहल्ले में पहुंच गई, लेकिन संकरी गली होने के कारण मौके पर नहीं पहुंच सकी। मोहल्लावासियों ने आग पर बामुश्किल काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों रुपये का सामान जल चुका था। वहीं, सूचना पाकर इमाम गेट चौकी प्रभारी एसआइ राहुल कादयान भी पुलिस टीम के साथ में मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी परिवार के लोगों से जानकारी हासिल की। पीड़ित ने प्रशासन से मुआवजे की गुहार लगाई है। महिला की करंट से मौत

संवाद सूत्र, कैराना : नगर में करंट लगने से महिला की मौत हो गई। वह अपने मायके में आई हुई थी।

नगर के मोहल्ला आलकलां में गुलफशा (28 वर्ष) मायके में आई हुई थी। सोमवार दोपहर वह किसी कार्य से मकान की छत पर गई थी। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गई। स्वजन उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गुलफशा की शादी हरियाणा के गांव गढ़ी बेसक में हुआ था और उनके दो बच्चे हैं। ससुराल पक्ष के लोग शव को गढ़ी बेसक के लिए लेकर रवाना हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी