रात में दो दुकानों में चोरी, दिन में लूटपाट, लोग दहशत में

शामली के थानाभवन में थानाभवन क्षेत्र में एक ही रात में दो दुकानों में चोरी व दिनदहाड़े हमलाकर दो युवतियों व एक ग्रामीण से लूटपाट की गई। इन घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में दहशत है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 08:45 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 08:45 PM (IST)
रात में दो दुकानों में चोरी, दिन में लूटपाट, लोग दहशत में
रात में दो दुकानों में चोरी, दिन में लूटपाट, लोग दहशत में

शामली, जागरण टीम। शामली के थानाभवन में थानाभवन क्षेत्र में एक ही रात में दो दुकानों में चोरी व दिनदहाड़े हमलाकर दो युवतियों व एक ग्रामीण से लूटपाट की गई। इन घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में दहशत है। वहीं, इन मामलों की पुलिस को जानकारी दी। वहीं, पुलिस जांच-कार्रवाई में जुटी है।

थाना भवन नगर के मोहल्ला अस्पताल कालोनी निवासी पीड़ित नितिन कुमार पुत्र ऋषिपाल ने थाने में तहरीर दी। कहा कि उनकी क्षेत्र के ऊन मार्ग पर स्पेयर पाटर््स की दुकान है। सुबह दुकान का शटर खोलने पर दुकान का सामान अस्त-व्यस्त मिला। दुकान के भीतर छत में लगा जाल उखाड़ा गया। दुकान में रखी 21,850 की नगदी व कीमती सामान गायब था। वहीं, नगर के मोहल्ला हकीमान निवासी अमित पुत्र फूल सिंह ने तहरीर दी, कि उनकी ऊन मार्ग पर किराना की दुकान है। चोरों ने दीवार में सेंध लगाकर दुकान में रखे काजू, बादाम, पिस्ता व हजारों का कीमती सामान व 20,700 रुपये चोरी कर लिया।

उधर, थानाभवन क्षेत्र के गांव मुंडेट खादर निवासी मुकेश ने तहरीर दी, कि वह अपनी बेटी व भतीजी के साथ दवाई लेकर तीतरो से आ रहा था। इसी दौरान मुंडेट के पास रास्ते में खड़े बदमाशों ने तमंचे के बल पर उन्हें रोक लिया। डंडों से हमला कर दिया। बदमाशों ने दोनों बहनों की सोने की चैन व उनसे 10 हजार रुपए लूट लिए। मारपीट में पीड़ित की भतीजी मनीषा पुत्री बृजपाल के हाथ की हड्डी टूट गई, जबकि मुकेश की पुत्री आयुषी के पैर में लाठी लगने से गंभीर चोट आई है। लूटपाट कर बदमाश फरार हो गए। घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से मोनिका को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। थानाप्रभारी अनिल ने बताया कि मुकेश ने दो लोगों बाप-बेटे पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है। दो दुकानों में चोरी हुई है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी