कांधला में करंट से किसान की मौत

कांधला थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी 50 वर्षीय किसान चैन सिंह पुत्र देवी सिंह गुरुवार की सुबह अपने घर पर बिजली का तार ठीक कर रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 10:53 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 10:53 PM (IST)
कांधला में करंट से किसान की मौत
कांधला में करंट से किसान की मौत

जेएनएन, शामली। कांधला थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी 50 वर्षीय किसान चैन सिंह पुत्र देवी सिंह गुरुवार की सुबह अपने घर पर बिजली का तार ठीक कर रहा था। इसी बीच तारों में करंट आ गया करंट लगने से किसान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्वजन ने बिजली घर फोन कर विद्युत आपूर्ति को बंद कराया किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। स्वजन ने मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि गांव जसाला निवासी किसान की करंट लगने से मौत हुई है मृतक के स्वजन ने थाने पर सूचना दी थी पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता ब्रह्मपाल का कहना है कि यदि विभागीय लापरवाही से मौत हुई है तो नियमानुसार मुआवजा मिलेगा। ई-रिक्शा पलटने पर वृद्धा घायल

शामली। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव बधैव निवासी 65 वर्षीया शीतला देवी गांव में परचून की दुकान करती है। गुरुवार सुबह वह ई-रिक्शा में बैठकर शामली सामान लेने आ रही थी। माजरा रोड पर भैंसवाल अड्डे के पास सामने से आए वाहन से बचने के प्रयास के दौरान रिक्शा पलट गई। इस दौरान रिक्शा में महिला अकेली बैठी थी और वह इस हादसे में घायल हो गई। महिला को उपचार के लिए शामली सीएचसी ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी