घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर किया घायल

कांधला कस्बे के मोहल्ला नईबस्ती निवासी एक व्यक्ति ने तीन लोगों पर घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। पीडित ने मेडिकल परीक्षण कराने के बाद थाने में तीनों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:39 PM (IST)
घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर किया घायल
घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर किया घायल

जेएनएन, शामली। कांधला कस्बे के मोहल्ला नईबस्ती निवासी एक व्यक्ति ने तीन लोगों पर घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। पीडित ने मेडिकल परीक्षण कराने के बाद थाने में तीनों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

कस्बे की नईबस्ती निवासी मदन ने थाने में तहरीर देकर बताया कि शनिवार को अपने घर पर आराम कर रहा था। उसी समय मोहल्ले के तीन लोग उसके घर में घुस आए। आरोप है कि उक्त लोगों ने उसपर लाठी-डंडों से उस पर हमला कर घायल कर दिया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।पुलिस ने घायल का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। शांतिभंग में चार गिरफ्तार

अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने चार लोगों को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार किया है। इनमें रिजवान व उस्मान निवासीगण गांव जंधेड़ी तथा शाहरूख निवासी मखदूमनगर अलीगढ़ व अमान निवासी मुस्तफाबाद शामिल हैं। चारों का चालान कर कोर्ट में पेश कर दिया गया।

झगड़ा कर रहे पांच लोग पकड़े

थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर झगड़ा कर रहे पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर शांति भंग की धारा में चालान कर दिया है।

शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि कस्बे की नई बस्ती में विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो रही है। सूचना पर पुलिस ने मौके से करण सिंह, ताराचंद व नीरज निवासी ग्राम सलेमपुर को हिरासत में ले लिया। दूसरी और पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के गांव ढुढार में भी विवाद को लेकर सचिन और लोकेंद्र आपस में झगड़ा कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई। पुलिस ने पांचों के खिलाफ शांति भंग की धारा में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी