ऊर्जा निगम की टीम ने आठ बकाएदारों के काटे कनेक्शन

ऊर्जा निगम की टीम ने साढ़े तीन लाख से अधिक के बकाया पर आठ लोगों के कनेक्शन काट दिए हैं। वहीं क्षेत्र के गांव ऊंचागांव में विजिलेंस विभाग की टीम ने छापेमारी कर लगभग आधा दर्जन घरों में बिजली चोरी पकड़ी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:50 PM (IST)
ऊर्जा निगम की टीम ने आठ बकाएदारों के काटे कनेक्शन
ऊर्जा निगम की टीम ने आठ बकाएदारों के काटे कनेक्शन

शामली, जागरण टीम। ऊर्जा निगम की टीम ने साढ़े तीन लाख से अधिक के बकाया पर आठ लोगों के कनेक्शन काट दिए हैं। वहीं, क्षेत्र के गांव ऊंचागांव में विजिलेंस विभाग की टीम ने छापेमारी कर लगभग आधा दर्जन घरों में बिजली चोरी पकड़ी है।

मंगलवार को एसडीओ के निर्देशानुसार अवर अभियंता राहुल कुमार ने टीम के साथ में कस्बे के मोहल्ला आलकलां, आलखुर्द भूरा चुंगी में बिजली चोरी की रोकथाम व बकाएदारों के विरुद्ध अभियान चलाया। इस दौरान तीन लाख 87 हजार के बकाया पर आठ बराएदारों के कनेक्शन काट दिए गए तथा उन्हें शीघ्र ही बकाया जमा करने की हिदायत दी गई। इस दौरान अवधेश, अखलाक, वाहिद व जावेद अंसारी आदि मौजूद रहे। दूसरी ओर ऊंचागांव में बिजली चोरी की शिकायतें मिल रही थी, जिस पर संज्ञान लेते हुए सोमवार देर सायं विजिलेंस विभाग की टीम गांव में पहुंची और ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान करीब लगभग आधा दर्जन घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई, जिस पर मौके से केबिल जब्त कर लिए गए। मामले में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

पालिका ने चलाया विशेष सैनिटाइजेशन अभियान

संवाद सूत्र, कैराना : कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को लेकर नगर पालिका अलर्ट है। नगर पालिका ने सरकारी कार्यालयों में विशेष सैनिटाइजेशन कार्य कराया।

नगर पालिका ने कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका देखते हुए सतर्कता बढ़ा दी है। मंगलवार को नगर पालिका की ओर से नगर में विशेष सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया। इस दौरान पालिका कर्मचारियों ने कंप्रेशर मशीन के माध्यम से कोतवाली परिसर सहित अन्य सरकारी कार्यालयों तथा मुख्य मार्ग, चौक बाजार आदि में सैनिटाइजर का छिड़काव किया। वहीं, लोगों से सावधानी बरतने और गाइड लाइन का पालन करने की अपील की गई। इसी के साथ संक्रमण से बचाव के लिए मास्क और शारीरिक दूरी का इस्तेमाल कर सतर्कता दिखाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी