हौसला रखा और गाइडलाइन का किया पालन

शामली जेएनएन कोरोना से जंग जीतने के लिए हौसला और गाइडलाइन का पालना करना जरूरी है। रेपिड रेस्पांस टीम और कंट्रोल रूम को सही जानकारी दें। ठीक होने के बाद भी सावधानी बरतने में बिल्कुल भी लापरवाही न करें। यह कहना है कोरोना विजेता अमित चौहान का।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 05:48 PM (IST)
हौसला रखा और गाइडलाइन का किया पालन
हौसला रखा और गाइडलाइन का किया पालन

शामली, जेएनएन: कोरोना से जंग जीतने के लिए हौसला और गाइडलाइन का पालना करना जरूरी है। रेपिड रेस्पांस टीम और कंट्रोल रूम को सही जानकारी दें। ठीक होने के बाद भी सावधानी बरतने में बिल्कुल भी लापरवाही न करें। यह कहना है कोरोना विजेता अमित चौहान का।

अमित चौहान शामली शहर में वर्मा मार्केट के समीप स्थित पीएनबी बैंक में ब्रांच हेड हैं। बुखार आने पर उन्होंने जांच कराई और एक सितंबर कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। स्वास्थ्य विभाग ने घर में आइसोलेट होने की अनुमति दी। वैसे तो वह बैंक में पूरी सावधानी बरत रहे थे। एक बार अधिक लोगों को प्रवेश नहीं दिया जाता है। साथ ही हाथों को सैनिटाइज करने की व्यवस्था भी है। बताते हैं कि पता नहीं कैसे संक्रमित हुए। लेकिन घबराए नहीं। चिकित्सक भी कहते हैं कि घबराने से रोग प्रतिरोधक क्षमता कम हो जाती है। यह बात पहले से दिमाग में थी। स्वास्थ्य विभाग की गाइलाइन का गंभीरता से पालन किया। अब ठीक हो चुके हैं और ड्यूटी पर आने लगे हैं। शुरू में कमजोरी रही, लेकिन अब सामान्य हैं। लेकिन अब पहले से भी अधिक सावधानी बरत रहे हैं। साथ ही काढ़े का सेवन भी नियमित कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी