पालिका के सफाईकर्मियों से मारपीट

कैराना नगर पालिका के चार सफाईकर्मियों के साथ दबंगों ने अभद्रता की। विरोध करने पर मारपीट भी की गई। घटना के विरोध में दर्जनों सफाई कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 10:31 PM (IST)
पालिका के सफाईकर्मियों से मारपीट
पालिका के सफाईकर्मियों से मारपीट

शामली, जेएनएन। कैराना नगर पालिका के चार सफाईकर्मियों के साथ दबंगों ने अभद्रता की। विरोध करने पर मारपीट भी की गई। घटना के विरोध में दर्जनों सफाई कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया।

शनिवार को सफाईकर्मी संजीव, विनोद, सोनी व सचिन कस्बे के मोहल्ला खैलकलां में शनिवार सुबह सफाई करने के लिए गए थे। वहां नगरपालिका की ओर से नाले का निर्माण कार्य भी कराया जा रहा है। आरोप है कि सफाई करने के दौरान तीन दबंगों अपने कुछ अज्ञात साथियों के साथ मिलकर चारों सफाईकर्मियों के साथ में गाली-गलौज की। जब इसका विरोध किया गया तो आरोपितों ने मारपीट की और धमकी भी दी। घटना के विरोध में दर्जनों सफाईकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और यहां उन्होंने हंगामा भी किया। इसके बाद उप्र सफाई मजदूर संघ के नगर अध्यक्ष सुभाष चंद के नेतृत्व में नगरपालिका के दर्जनों कर्मचारी कोतवाली में पहुंचे। यहां उन्होंने थाना दिवस में पहुंचे एसडीएम उद्भव त्रिपाठी व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा को तहरीर दी। एसडीएम ने कर्मचारियों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

-होमगार्ड को भेजा गया जेल

कैराना : शराब पीकर विवाद करने व मारपीट के आरोप में होमगार्ड को पुलिस द्वारा उपजिला मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था। उसे जेल भेज दिया गया।

उपजिला मजिस्ट्रेट/एसडीएम उद्भव त्रिपाठी ने बताया कि कैराना कोतवाली पुलिस ने शांतिभंग की आशंका में शुक्रवार को होमगार्ड मैनपाल निवासी गांव सहपत को उनके समक्ष पेश किया। उन्होंने बताया कि होमगार्ड पर शराब पीकर विवाद करने व गांव में मारपीट करने का आरोप था। आरोपित होमगार्ड को जेल भेजे जाने के आदेश दिए गए। इसके पश्चात पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया। एसडीएम ने बताया कि होमगार्ड की पूर्व में भी कई शिकायतें आती रही है कि वह ड्यूटी के दौरान साथी होमगार्डों व अन्य कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार पर आदि था।

chat bot
आपका साथी