हाईटेंशन का तार टूट कर गिरने से कई घरों में करंट दौड़ा

जिले कांधला कस्बे के इदरीश बेग विहार कालोनी में हाईटेंशन का तार टूट कर गिरने से कई घरों में करंट दौड़ गया। लोगों ने बिजलीघर पर फोन कर विद्युत आपूर्ति को बंद कराया। तीन दिन बीत जाने के बाद भी विद्युत विभाग का कोई भी कर्मचारी तार जोड़ने के लिए नहीं पहुंचा है। मोहल्ले के लोगो ने डीएम को शिकायत कर टूटे हुए तार को जुड़वाए जाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:28 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:28 PM (IST)
हाईटेंशन का तार टूट कर गिरने से कई घरों में करंट दौड़ा
हाईटेंशन का तार टूट कर गिरने से कई घरों में करंट दौड़ा

हाईटेंशन का तार टूट कर गिरने से कई घरों में करंट दौड़ा

शामली, जेएनएन। जिले कांधला कस्बे के इदरीश बेग विहार कालोनी में हाईटेंशन का तार टूट कर गिरने से कई घरों में करंट दौड़ गया। लोगों ने बिजलीघर पर फोन कर विद्युत आपूर्ति को बंद कराया। तीन दिन बीत जाने के बाद भी विद्युत विभाग का कोई भी कर्मचारी तार जोड़ने के लिए नहीं पहुंचा है। मोहल्ले के लोगो ने डीएम को शिकायत कर टूटे हुए तार को जुड़वाए जाने की मांग की है।

कस्बे के मोहल्ला इदरीश बैंक बिहार कालोनी में दर्जनों लोगों के घरों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन गुजर रही है। लोगों का आरोप है कि हाईटेंशन लाइन जर्जर हालत में शिकायत के बाद भी विभाग के अधिकारी जर्जर लाइन को नहीं बदलवा रहे हैं। जिससे आए दिन हादसा होने का अंदेशा बना रहता है। तीन दिन पूर्व हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर घरों के ऊपर गिर गया। जिससे कई मकानों में करंट दौड़ गया। करंट आने के बाद लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। मोहल्ले के लोगों ने विद्युत विभाग को फोन कर विद्युत आपूर्ति को बंद कराया था। तार टूटने के तीन दिन बीत जाने के बाद भी विद्युत विभाग का कोई भी कर्मचारी तार को जोड़ने के लिए नहीं पहुंचा है। मंगलवार को लोगों ने डीएम जसजीत कौर को शिकायत कर हाईटेंशन लाइन के टूटे हुए तार को जुड़वाए जाने की मांग की है। विद्युत विभाग के जेई संदीप कुमार का कहना है कि शीघ्र ही टूटे हुए तार को जुड़वा दिया जाएगा।

..

बाइक की टक्कर से बालक घायल

शामली, जेएनएन। जिले के ऊन में बाइक से टक्कर लग जाने के कारण आठ वर्षीय बालक घायल हो गया, जिसे प्राइवेट चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया। मंगलवार की सांय कस्बा ऊन के मोहल्ला जयसिंह निवासी सन्नी पुत्र पिटू घर के सामने बच्चों के साथ खेल रहा था कि तभी तेज गति से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। शोर सुनकर परिवार वाले घर से बाहर आए एवं बालक को उठाकर प्राइवेट चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। बाइक सवार की कोई गलती न होने के कारण किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई परिवार वालों द्वारा नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी