फीस जमा न होने से शिक्षण कार्य हो रहा प्रभावित

शामली जेएनएन स्ववित्त पोषित स्कूलों में फीस जमा न होने से शिक्षक एवं कर्मचारियों के वेतन न मिलने के कारण स्कूल प्रबंधकों की एसोसिएशन ने डीएम जसजीत कौर से मुलाकात कर अभिभावकों के फीस कम संख्या में जमा होने के कारण मुश्किलों से रूबरू कराया। इसके साथ ही कुछ संस्थाओं पर भी तीन माह की छूट देने की बात कहते हुए अभिभावकों को भ्रमित करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jun 2020 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 06:00 AM (IST)
फीस जमा न होने से शिक्षण कार्य हो रहा प्रभावित
फीस जमा न होने से शिक्षण कार्य हो रहा प्रभावित

शामली, जेएनएन: स्ववित्त पोषित स्कूलों में फीस जमा न होने से शिक्षक एवं कर्मचारियों के वेतन न मिलने के कारण स्कूल प्रबंधकों की एसोसिएशन ने डीएम जसजीत कौर से मुलाकात कर अभिभावकों के फीस कम संख्या में जमा होने के कारण मुश्किलों से रूबरू कराया। इसके साथ ही कुछ संस्थाओं पर भी तीन माह की छूट देने की बात कहते हुए अभिभावकों को भ्रमित करने का आरोप लगाया है।

बुधवार को इंडीपेंडेंट स्कूल एसोसिएशन शामली के तत्वावधान में स्कूल प्रबंधकों ने डीएम जसजीत कौर से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि कोविड-19 महामारी के चुनौतिपूर्ण काल में स्कूल संचालन बड़ा ही कठिन हो गया है। सरकार से निजी स्कूलों की समस्याओं को समझकर उन समस्याओं का निराकरण करने की मांग कर रहे है। लॉकडाउन के समय से आनलाइन पढ़ाई कराई गई। लाइव कक्षाएं चलाई गइर््। साथ ही, आनलाइन असाइमेंट, वर्कशीट व नोटस भी भेजे गए, लेकिन फिलहाल तक स्कूल अभिभावक फीस बहुत ही कम संख्या में दे सके। इसमें कुछ संस्थाएं बेवजह से भ्रम की स्थिति कर रही है, कि फीस माफ होगी, लेकिन सरकार भी सपष्ट कर चुकी है, कि कोई फीस माफी नहीं की जाएगी। एसोसिएशन ने डीएम से अपील की, कि वे अभिभावकों से अपील कर फीस जमा करने की अपील करें, ताकि कर्मचारियों व शिक्षकों का वेतन दिया जा सके। ज्ञापन देने वालों में प्रेजीडेंट राजकुमार वर्मा, सेक्रेटरी अर्पण सैनी, चेतन मुंजाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी