हेलमेट ने बचाई बाइक चालक की जान, हादसे में परिजन घायल

शामली जेएनएन शुक्रवार की शाम को मेरठ-करनाल हाईवे पर हेलमेट ने एक बाइक चालक की जिदगी बचा ली लेकिन हादसे में उसकी पत्नी बहन व दो बच्चे घायल हो गए। सभी घायलों को डायल 112 ने शामली सीएचसी पहुंचाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 10:56 PM (IST)
हेलमेट ने बचाई बाइक चालक  की जान, हादसे में परिजन घायल
हेलमेट ने बचाई बाइक चालक की जान, हादसे में परिजन घायल

शामली, जेएनएन : शुक्रवार की शाम को मेरठ-करनाल हाईवे पर हेलमेट ने एक बाइक चालक की जिदगी बचा ली, लेकिन हादसे में उसकी पत्नी, बहन व दो बच्चे घायल हो गए। सभी घायलों को डायल 112 ने शामली सीएचसी पहुंचाया।

थाना बाबरी के गांव बुटराड़ा निवासी शकील अपनी पत्नी रूखसाना, पांच वर्षीय बेटे रहमान, बहन रुबीना व उसकी एक साल की बेटी आलिया के साथ बाइक से शुक्रवार को सुबह के समय पावटी गांव में शादी समारोह में गया था। दोपहर में सभी वहां से लौट रहे थे। मेरठ-करनाल हाईवे पर थाना आदर्श मंडी के गांव टिटौली के पास पहुंचे, तभी पीछे से आए अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में सभी लोग घायल हो गए। दोनों बच्चों व महिलाओं को सिर व शरीर में चोट लगी। हेलमेट लगाए होने से शकील को गंभीर चोट नहीं लगी। शकील ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि उनकी बाइक में किस वाहन ने टक्कर मारी। इस बारे में वह पुलिस से शिकायत करेंगे। बाइक चालक घायल

शामली: शामली के मोहल्ला कलंदरशाह निवासी अब्दुल गफ्फार शुक्रवार दोपहर में बाइक पर सवार होकर चरथावल रिश्तेदारी में जा रहा था। सहारनपुर मार्ग पर साईंधाम के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह घायल और बेहोश हो गया। डायल 112 की टीम ने उसे शामली सीएचसी पहुंचाया। मोबाइल फोन की मदद से शिनाख्त होने पर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

बाइक की टक्कर से महिला घायल

शामली, गांव भूरा निवासी जरीना गांव में ही मंदिर के निकट लकड़ी लेने गई थी। इसी दौरान तेजगति से आई बाइक ने कैराना-झिझाना मार्ग किनारे महिला को टक्कर मार दी। दुर्घटना में महिला व बाइक चालक राजेश कुमार उर्फ बिट्टू निवासी मोहल्ला आलखुर्द छोटी आल घायल हो गए। सूचना पर डायल-112 मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। गंभीर हालत देखकर दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी