मुनादी कराकर 82 का नोटिस चस्पा

शामली जेएनएन। दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपित के घर पर पुलिस ने मुनादी कराकर 82 का नोटिस चस्पा किया। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:47 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:47 PM (IST)
मुनादी कराकर 82 का नोटिस  चस्पा
मुनादी कराकर 82 का नोटिस चस्पा

शामली, जेएनएन। दोहरे हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपित के घर पर पुलिस ने मुनादी कराकर 82 का नोटिस चस्पा किया। इस दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली में 19 दिसंबर को गन्ना समिति की बैठक में ग्राम प्रधान सोमपाल ने अपने पुत्र सुधांशु और विक्की के साथ मिलकर अपने भतीजे कर्मवीर और राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। कर्मवीर के भाई प्रदीप की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सोमपाल व सुधांशु को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के बाद से ही तीसरा आरोपी विक्की फरार चल रहा है। शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी विक्की के घर पर मुनादी कराने के बाद 82 की कार्रवाई करते हुए नोटिस चस्पा किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी ने बताया कि आरोपी के शीघ्र हीं कोर्ट में पेश नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई की जायेगी।

साप्ताहिक बाजार से लगता है जाम

शामली, चौसाना में साप्ताहिक बाजार जाम का कारण बन रहा है। सड़क पर वाहनों की कतार लगी रहती है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

चौसाना में साप्ताहिक बाजार के लिए शुक्रवार को दिन निर्धारित है, लेकिन कोई स्थान चिहिन्त नहीं है। इसलिए फेरीवाले मुख्य सड़क के दोनों ओर सब्जियों, फल आदि की दुकान लगा लेते हैं। ग्राहकों की भीड़ रहती है और ऐसे में वाहनों के निकलने को रास्ता नहीं मिलता है। वाहनों की कतार लग जाती है और वाहन रेंगते रहते हैं। कई बार तो बेतरतीब ढंग से सड़क पर वाहन खड़े कर दिए जाते हैं और रास्ता ही बंद हो जाता है। ग्रामीणों ने मांग उठाई है कि साप्ताहिक बाजार के लिए एक ऐसा स्थान निर्धारित किया जाए, जिससे जाम न लगे।

chat bot
आपका साथी