डीएम-एसपी ने ली गणमान्य लोगों की बैठक

होली व पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने कलक्ट्रेट में गणमान्य लोगों की बैठक ली। दोनों अधिकारियों ने पुलिस व प्रशासन की मदद की अपील की। उन्होंने अधिकारियों को होली पर्व पर किसी भी समस्या न आने देने के आदेश भी दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 11:25 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 11:25 PM (IST)
डीएम-एसपी ने ली गणमान्य लोगों की बैठक
डीएम-एसपी ने ली गणमान्य लोगों की बैठक

जेएनएन, शामली। होली व पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने कलक्ट्रेट में गणमान्य लोगों की बैठक ली। दोनों अधिकारियों ने पुलिस व प्रशासन की मदद की अपील की। उन्होंने अधिकारियों को होली पर्व पर किसी भी समस्या न आने देने के आदेश भी दिए।

होली के त्यौहार एवं पंचायत चुनावों को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के ²ष्टिगत जनपद स्तर पर शांति समिति की बैठक कलेक्ट्रेट शामली में संपन्न हुई । बैठक में जनपदभर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे । बैठक पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने कहा कि होली भाई-चारे का त्यौहार है, परंतु कुछ असामाजिक तत्व इस अवसर पर हुड़दंग कर शांति भंग करते हैं, जिससे त्यौहार में माहौल खराब हो जाता है इससे बचना चाहिए । कभी-कभी छोटी सी बात बड़ी हो जाती है। सभी लोग शांतिपूर्वक, सौहार्द से होली का त्यौहार मनाएं। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सभी मास्क का उपयोग करे। शारीरिक दूरी का पालन करे। ताकि संक्रमण से बचा जा सके। पुलिस अधीक्षक ने पंचायत चुनाव में शरारती तत्वों की जानकारी पुलिस को देने की अपील की। ताकि उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा सके और स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराये जा सके। सभी लोग पुलिस-प्रशासन को होली तथा चुनावों में सहयोग करें । जिला अधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि पिछली साल कई त्योहार कोरोना के कारण नहीं मनाए जा सके। सभी लोग कोविड गाइडलाइन का पालन कर त्यौहार मनाए। किसी भी क्षेत्र में शराब का वितरण, धन बांटे जाने की अगर जानकारी आती है, तो इसकी सूचना पुलिस-प्रशासन को दें। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यदि होली पर बिजली, पानी, साफ सफाई की समस्या होती है तो एसडीएम को अवगत कराया जाए। बैठक में सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

होली व चुनाव को लेकर शांति समिति का आयोजन

होली और त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर क्षेत्राधिकारी अमित सक्सेना की अध्यक्षता में थाना थानाभवन में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया।

गुरुवार को सीओ भवन अमित सक्सेना की अध्यक्षता मे नगर व क्षेत्र के गणमान्य लोगो की एक बैठक की गयी। जिसमे सीओ भवन ने होली त्योहार को शांति सौहार्द व भाईचारे से मनाने व पंचायत चुनाव मे लड़ाई, झगड़ों व आपसी रंजिश को भुलाकर सरकार की जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा जो सरकार की गाइडलाइन का पालन नही करेगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

थानाप्रभारी निरीक्षक प्रभाकर ने कहा कि सभी गणमान्य लोगों का दायित्व बनता है की समाज मे भाईचारा कायम रहे। बैठक का संचालन समाजसेवी अनमोल गर्ग ने किया। बैठक मे मुख्य रूप से देशपाल सैनी, वेदपाल गहलोत, प्रधान यशपाल चौधरी, सतीश सैनी, अनिरुद्ध राणा, बृजेश राणा,रहीम, अनिल डीलर, राव शारुख,ओमपाल सैनी, पंकज सैनी, संजीव सैनी ,देशराज मैंबर, आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी