उपद्रव किया, शराब बांटी तो होगी कड़ी कार्रवाई

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर और पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने गढ़ीपुख्ता थाने में बैठक की। चुनाव में किसी प्रकार की गड़बड़ी उपद्रव और शराब बांटने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। ऐसा करने वाले प्रत्याशी जीवन में कभी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 10:27 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 10:27 PM (IST)
उपद्रव किया, शराब बांटी तो होगी कड़ी कार्रवाई
उपद्रव किया, शराब बांटी तो होगी कड़ी कार्रवाई

शामली, जागरण टीम। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर और पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने गढ़ीपुख्ता थाने में बैठक की। चुनाव में किसी प्रकार की गड़बड़ी, उपद्रव और शराब बांटने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। ऐसा करने वाले प्रत्याशी जीवन में कभी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे।

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने कहा कि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्वक एवं निष्पक्षता से संपन्न कराना हम सभी का दायित्व है। इसलिए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी प्रशासन का सहयोग करें। चुनाव में धन, बल का प्रयोग नहीं होने दिया जाएगा। यदि किसी भी प्रत्याशी ने मतदाताओं को डराने, धमकाने या किसी भी प्रकार का लालच देने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यदि चुनाव को लेकर किसी प्रकार की शिकायत हो तो प्रशासन को बता सकते हैं। शिकायत के समाधान का हरसंभव प्रयास किया जाएगा। ग्रामीणों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की। साथ ही कहा कि 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग वैक्सीन अवश्य लगवा लें। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने कहा कि शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस लगातार प्रभावी कदम उठा रही है। बैठक में एसडीएम ऊन मणि अरोरा, सीओ थानाभवन अमित सक्सेना, नगर पंचायत अध्यक्ष अली हसन, नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी अंशुमान सिंह, संजीव कुमार, मुकेश कुमार, विजय गिरी, नरेश सैनी, शरीफ प्रधान, हाजी तैमूर, मशरूर, इरशाद, गौरव चैहान, नवीन, राजेंद्र शर्मा, नीरज जैन, टेकचंद मित्तल, प्रदीप संगल, बब्बल कुरैशी, रामबीर आदि भी मौजूद रहे। थानाभवन ब्लाक में 110 नामांकन पत्रों की बिक्री

संवाद सूत्र, थानाभवन : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नामांकन की तिथि जैसे-जैसे नजदीक रही है। वैसे ही खंड विकास कार्यालय में ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य व क्षेत्र पंचायत सदस्य के नामांकन पत्रों की भी बिक्री तेज हो गई है।

शनिवार को थानाभवन ब्लाक कार्यालय में दिनभर में कुल 110 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई। इनमें उम्मीदवारों ने 47 नामांकन पत्र ग्राम प्रधानों, 47 पत्र क्षेत्र पंचायत सदस्य व 16 नामांकन पत्र ग्राम पंचायत सदस्यों ने खरीदे। खंड विकास अधिकारी डा. पंकज कुमार ने बताया कि आने वाले दिनों में यह बिक्री और बढ़ेगी। नामांकन पत्र देने के साथ ही उम्मीदवारों को जरूरी औपचारिकताओं के बारे में भी जानकारी दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी