डीएम-एसपी ने किया पैदल मार्च, हथियार बरामद, छह गिरफ्तार

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने गांव भभीसा व खंद्रावली में फ्लैग मार्च किया। लोगों से डराने-धमकाने के बारे में जानकारी हासिल की। खंद्रावली गांव में प्रधान पद प्रत्याशियों के घऱों पर छापेमारी कराई तो वहां से अवैध हथियार मिठाई खाद्य सामग्री बरामद हुई। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:19 PM (IST)
डीएम-एसपी ने किया पैदल मार्च, हथियार बरामद, छह गिरफ्तार
डीएम-एसपी ने किया पैदल मार्च, हथियार बरामद, छह गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने गांव भभीसा व खंद्रावली में फ्लैग मार्च किया। लोगों से डराने-धमकाने के बारे में जानकारी हासिल की। खंद्रावली गांव में प्रधान पद प्रत्याशियों के घऱों पर छापेमारी कराई तो वहां से अवैध हथियार, मिठाई, खाद्य सामग्री बरामद हुई। पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने मतदान से पूर्व संध्या पर आपराधिक छवि वाले प्रत्याशियों के घरों की तलाशी लेने के आदेश दिए।

जिलाधिकारी जसजीत कौर एवं पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने शुक्रवार को थाना कांधला के संवेदनशील गांव भभीसा एवं खंद्रावली में सीआरपीएफ तथा कांधला पुलिस के साथ फ्लैग मार्च किया। भभीसा में फ्लैग मार्च विशेष तौर पर आपराधिक छवि के प्रधान पद-जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों के मोहल्लों में निकाला गया। इस दौरान गरीब वर्ग के लोगों से डराने, धमकाने के बारे में जानकारी की गई। सभी लोगों को अपनी शिकायत चुनाव के लिए जारी हेल्प लाइन नंबर पर करने के लिए कहा गया। बाद में खंद्रावली में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च के दौरान प्रधान पद प्रत्याशी आरती पत्नी कर्मवीर के समर्थक महीपाल फौजी, प्रधान पद प्रत्याशी प्रियंका पुत्रवधू पूर्व प्रधान सोमपाल एवं प्रधान पद प्रत्याशी आरती पत्नी कर्मवीर के घर की तलाशी कराई तो वहां से काफी मात्रा में मिठाई, बालूशाही, पकोडे एवं अन्य खाद्य सामग्री बरामद हुई। यह सब मतदाताओं को वितरित की जानी थी। इस दौरान महीपाल फौजी को अवैध रिवाल्वर, आशीष पुत्र महीपाल फौजी को अवैध पिस्टल व 4 कारतूस तथा सोमपाल के घर से राजू, नरेंद्र, रजनीश और तुषार को गिरफ्तार किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान स्विफ्ट डिजायर कार में ग्राम बीनडा से प्रधान पद प्रत्याशी सोहन के समर्थकों को पकड़ा गया। उनसे केले बरामद हुए। पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि खंद्रावली संवेदनशील गांव है। यदि इन अवैध हथियारों की बरामदगी न होती तो इन अवैध हथियारों का प्रयोग निश्चित रूप से चुनाव में किए जाने की संभावना थी। पुलिस अधीक्षक ने मतदान की पूर्व संध्या पर आपराधिक छवि वाले प्रत्याशियों के घरों की भी तलाशी के आदेश भी दिए।

chat bot
आपका साथी