हीलाहवाली पर डीएम नाराज, दो अफसरों को नोटिस

जिलाधिकारी जसजीत कौर लापरवाह अफसरों के खिलाफ सख्त दिख रही है। बुधवार को जिला उद्योग बंधुओं की बैठक में अधिशासी अभियंता प्रथम नहीं पहुंचे तो कारण बताओ नोटिस जारी किया तो वहीं एनएचएआइ बागपत के अधिकारी को भी उद्यमियों की समस्या में लापरवाही पर नोटिस दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:14 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:14 PM (IST)
हीलाहवाली पर डीएम नाराज, दो अफसरों को नोटिस
हीलाहवाली पर डीएम नाराज, दो अफसरों को नोटिस

शामली, जागरण टीम। जिलाधिकारी जसजीत कौर लापरवाह अफसरों के खिलाफ सख्त दिख रही है। बुधवार को जिला उद्योग बंधुओं की बैठक में अधिशासी अभियंता प्रथम नहीं पहुंचे तो कारण बताओ नोटिस जारी किया तो वहीं एनएचएआइ बागपत के अधिकारी को भी उद्यमियों की समस्या में लापरवाही पर नोटिस दिया गया। डीएम ने कहा कि लापरवाह अधिकारियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने उद्यमियों की समस्याएं सुनकर त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए।

बुधवार को कलक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी जसजीत कौर की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु की बैठक आयोजित की गई। जिलाधिकारी ने उद्यमियों की समस्या सुनीं और उनके निस्तारण के निर्देश अधिकारियों को दिए। बैठक में उद्योग बंधुओं ने विद्युत, औद्योगिक क्षेत्र में सड़कें व नालियों का निर्माण समेत अन्य समस्याओं के बारे में अवगत कराया। इसके निस्तारण के लिए जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। बैठक में ईएक्सईएन विद्युत प्रथम उपस्थित नहीं मिले। इसके चलते कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। आयोजित बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने औद्योगिक आस्थान में बंद पड़ी इकाइयों को चालू करने के लिए निर्देश दिए। परियोजना निदेशक एनएचएआइ बागपत ने उद्योग से संबंधित शिकायत का निस्तारण न करने की बात कहीं। इसके चलते जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए नोटिस जारी करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सहायक आयुक्त डा. बनवारी लाल, लीड बैंक मैनेजर, उद्यमी अंकित गोयल, अमित जैन, मुकेश जैन, अनुज कुमार गर्ग आदि उद्योग बंधु मौजूद रहे।

कैराना में 11 घंटे आपूर्ति रही बाधित

संवाद सूत्र, कैराना : विद्युत लाइन में फाल्ट के कारण नगर में करीब 11 घंटे आपूर्ति बाधित रही।

मंगलवार रात करीब डेढ़ बजे कंडेला से आने वाली विद्युत लाइन में फाल्ट हो गया। इससे नगर में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। आपूर्ति बाधित होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। जेई राहुल कुमार ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे आपूर्ति बाधित हुई थी। फाल्ट ठीक कराए जाने के बाद बुधवार दोपहर करीब सवा 12 बजे आपूर्ति सुचारू करा दी गई।

chat bot
आपका साथी