डीएम ने उद्योग-व्यापारी बंधुओं के साथ ही बैठक

शामली जेएनएन। जिले के उद्योग-व्यापारी बंधुओ की समस्याओं को जानकर उनका समाधान करने के लिए डीएम ने कैंप कार्यालय पर बैठक करते हुए जल्द ही समस्याओं को समाधान करने की बात कहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:25 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:25 PM (IST)
डीएम ने उद्योग-व्यापारी बंधुओं के साथ ही बैठक
डीएम ने उद्योग-व्यापारी बंधुओं के साथ ही बैठक

शामली, जेएनएन। जिले के उद्योग-व्यापारी बंधुओ की समस्याओं को जानकर उनका समाधान करने के लिए डीएम ने कैंप कार्यालय पर बैठक करते हुए जल्द ही समस्याओं को समाधान करने की बात कहीं है।

शुक्रवार को शामली के डीएम कार्यालय पर जिलाधिकारी जसजीत कौर ने शामली के व्यापारी और उद्योग बंधुओं के साथ में बैठक की । बैठक में उद्योग बंधुओं द्वारा बिजली कनेक्शन लेने संबंधी, सिक्योरिटी ब्याज वापसी, दिल्ली रोड पर सड़क पर 50 मीटर अलग से निर्माण कराने, औद्योगिक आस्थान शामली के नाले को ठीक कराने समेत विभिन्न समस्याओं से डीएम को अवगत कराया। वहीं शामली के व्यापारियों ने डीएम से मिलते हुए व्यापारियों ने रोडवेज डिपो की स्वीकृति उपरांत भी निर्माण कार्य प्रारंभ न हो पाना, कांधला स्थित बड़ी नहर के तटों की मरम्मत न होना, नगर में घूमते आवारा पशु व नाला पटरी पर अवैध अतिक्रमण के संबंध में, बैंकों में ग्राहकों को हो रही विभिन्न समस्याओं को लेकर आदि विभिन्न समस्याओं से डीएम को अवगत कराया है। डीएम ने समस्त समस्याओं का निस्तारण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए जल्द ही समस्याओं का समाधान करने की बात कही है। बैठक में लीड बैंक मैनेजर, बिजली विभाग, सिचाई विभाग, एनएएचआई के प्रतिनिधि सहित लोक निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे। इस दौरान व्यापारी ईश्वर दयाल कंसल, श्रीकांत जैन, कमल वीर, घनश्याम दास गर्ग, पवन कुमार संगल समेत आदि व्यापारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी