डीएम के आदेशों की उड़ी धज्जियां, खुली दुकानें

छूट की अवधि समाप्त होने के बाद भी लोग डीएम के आदेशों की धज्जियां उड़ाकर दुकानें खोल रहे हैं। इस ओर पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:10 PM (IST)
डीएम के आदेशों की उड़ी धज्जियां, खुली दुकानें
डीएम के आदेशों की उड़ी धज्जियां, खुली दुकानें

शामली, जागरण टीम। छूट की अवधि समाप्त होने के बाद भी लोग डीएम के आदेशों की धज्जियां उड़ाकर दुकानें खोल रहे हैं। इस ओर पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

डीएम जसजीत कौर ने साप्ताहिक बंदी में फल, दूध व सब्जी की दुकानों को तीन घंटे के लिए खोलने की छूट दे रखी है, लेकिन रविवार को कैराना कस्बे में डीएम के आदेशों की धज्जियां उड़ाई गई। छूट की अवधि समाप्त होने के बाद भी कुछ लोगों ने फलों की दुकानें खोली। मेढकी दरवाजे के निकट फलों की कई ठेलियां लगी नजर आई। इस दौरान लोग बिना फेस मास्क भी घूमते दिखाई दिए। इस ओर पुलिस भी सख्ती नहीं बरत रही है।

सनातन धर्म प्रश्नोत्तरी में कुश गिरि रहे प्रथम

संवाद सूत्र, कांधला : कस्बे में पुश्तैनी शिवालय अंदोसर मंदिर में रविवार को मंदिर महादेव मारूफ शिवाला कांधला धर्मार्थ ट्रस्ट (रजिस्टर्ड) द्वारा स्व. प्रेमचंद गुप्ता की जयंती पर उनकी स्मृति में सनातन धर्म प्रश्नोत्तरी आयोजित की गई।

सनातन धर्म प्रश्नोत्तरी में शामली के सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र कुश गिरि गोस्वामी प्रथम, सेंट द्रोण पब्लिक स्कूल कांधला की छात्रा प्रियंका तायल द्वितीय और सेंट फ्रांसिस स्कूल शामली के छात्र निश्चय प्रताप सिंह तृतीय रहे। विजेताओं को ट्रस्ट ने ट्राफी, प्रशस्ति पत्र और शिव पुराण पुरस्कार स्वरूप प्रदान किए गए। सभी श्रेष्ठ छात्रों और उपस्थित अतिथियों को शिव स्तोत्र रत्नाकर ट्रस्ट की अध्यक्ष शालिनी कौशिक और महासचिव डा. शिखा कौशिक ने भेंट की। मुख्य अतिथि महेंद्र गुप्ता और अध्यक्ष ग्राम पंचायत अधिकारी बुढ़ाना बबलू कुमार रहे। प्रेमचंद गुप्ता की धर्मपत्नी कम्पा देवी और महेन्द्र गुप्ता ने ट्रस्ट को आर्थिक सहयोग किया। संचालन गुलशन खन्ना ने किया। इस अवसर पर कैराना एडीओ प्रभारी धर्म सिंह, आदित्य चौहान, नूतन गुप्ता, अमित गोस्वामी, दुष्यंत भार्गव, सत्यनारायण गिरी महाराज उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी