नियमों पर ताक पर रखकर दौड़ा रहे वाहन

शामली जेएनएन नगर में नियमों को ताक पर रखकर युवक वाहनों को दौड़ा रहे है। उन्हें पुलिस का जरा भी खौफ नही है यह हालात तब है जब रोजाना पुलिस वाहनों के चालान काट रही है। सोमवार को भी पुलिस ने 50 वाहनों के चालान काटकर 16100 रुपये जुर्माना वसूला। मास्क न लगाने पर भी 123 लोगों पर कार्रवाई कर 12400 रुपये जुर्माने के वसूल किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 10:50 PM (IST)
नियमों पर ताक पर रखकर दौड़ा रहे वाहन
नियमों पर ताक पर रखकर दौड़ा रहे वाहन

शामली ,जेएनएन: नगर में नियमों को ताक पर रखकर युवक वाहनों को दौड़ा रहे है। उन्हें पुलिस का जरा भी खौफ नही है, यह हालात तब है जब रोजाना पुलिस वाहनों के चालान काट रही है। सोमवार को भी पुलिस ने 50 वाहनों के चालान काटकर 16100 रुपये जुर्माना वसूला। मास्क न लगाने पर भी 123 लोगों पर कार्रवाई कर 12400 रुपये जुर्माने के वसूल किए गए।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के आदेश पर जनपद पुलिस चेकिग अभियान चला रही है। पुलिस जुर्माना भी वसूल रही है लेकिन इसके बाद भी पुलिस का खौफ वाहन चालकों में दिखाई नही दे रहा है। युवक यातायात नियमों को ताक पर रखकर वाहन दौड़ते हुए दिखाई देते है। कोई दोपहिया वाहन पर बिना हेलमेट जा रहा है तो किसी ने हेलमेट को हाथ में लिया हुआ है। प्रतिबंध होने के बावजूद वाहन चलाते हुए युवक मोबाइल को कान पर लगाकर बात करते हुए जा रहा है। इन वाहन चालक युवकों को पुलिस को जरा भी खौफ नही है। यदि देखा जाए तो इन युवकों को जुर्माना भुगतना मंजूर है लेकिन हेलमेट लगाना या फिर अन्य तरह से यातायात नियमों का पालन करना गंवारा नही। सोमवार को जनपद पुलिस ने अभियान चलाकर पचास वाहनों के चालान कर 16100 रुपये व मास्क न लगाने वाले 123 लोगों पर कार्रवाई कर 12400 रुपये जुर्माना वसूल किया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि जनपद पुलिस को सख्ताई से यातायात नियमों का पालन कराने के आदेश दिए गए है।

ट्रिपल सवारी व मास्क को लेकर चालान

संवाद सूत्र, थानाभवन :

थानाभवन नगर के बाजारों में एक बाइक पर ट्रिपल सवारी व बिना मास्क पहने लोगों के पुलिस ने चलान किए।

रविवार को थानाभवन थाना पुलिस ने नगर के मुख्य मार्ग, चौराहों व बस स्टैण्ड पर चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान ट्रिपल सवारी बैकर्स व मास्क न लगाने वालें 35 से अधिक लोगों का चालान किये। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाना आवश्यक है। मास्क न लगाने वालों का सौ रुपये का चालान किया गया है।

chat bot
आपका साथी