डीआइओएस ने दी सभी मेधावियों को बधाई

बोर्ड के कालेजों में शिक्षकों की कडी मेहनत के कारण ही जिले के हाईस्कूल और इंटर के छात्र-छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन किया। डीआइओएस ने सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए शिक्षकों को बधाई दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 11:42 PM (IST)
डीआइओएस ने दी सभी मेधावियों को बधाई
डीआइओएस ने दी सभी मेधावियों को बधाई

शामली, जागरण टीम। बोर्ड के कालेजों में शिक्षकों की कडी मेहनत के कारण ही जिले के हाईस्कूल और इंटर के छात्र-छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन किया। डीआइओएस ने सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए शिक्षकों को बधाई दी है।

शामली जिला विद्यालय निरीक्षक सरदार सिंह ने सभी छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ मेहनत कर उन्हें पढ़ाने वाले सभी शिक्षकों को भी बधाई दी है। डीआइओएस ने बताया कि शामली में शिक्षकों की कडी मेहनत के साथ बच्चों को पढ़ाया गया। छात्र-छात्राओं के साथ स्कूल-कालेजों में पूरे साल मेहनत करने वाले शिक्षकों के कारण ही बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया हैं। डीआइओएस ने बताया कि जिले में हाईस्कूल और इंटर में जिले में पहला स्थान प्राप्त करने वाले दोनों छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। साथ ही अन्य सभी उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को भी अच्छे अंकों से पास होने पर शुभकामनाएं देता हूं।

विद्यार्थियों का किया उत्साहवर्धन

संवाद सूत्र, कैराना :सीबीएसई बोर्ड के परिणाम में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों का विद्यालय प्रबंधन ने उत्साहवर्धन किया।

शुक्रवार को सीबीएसई बोर्ड ने इंटर का परिणाम घोषित किया गया था। इसमें सेंट आरसी स्कूल के छात्र-छात्राओं ने भी अच्छे अंक प्राप्त किए हैं। शनिवार को विद्यालय में प्रबंधक अरविद ²ष्टा व प्रबंध निदेशक यशस्वी पंवार ने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस दौरान कपिल शर्मा, अमित गर्ग, सचिन रूहेला, विवेक चौहान आदि मौजूद रहे। विशु और रीतिका स्कूल टापर

संवाद सूत्र, चौसाना : ज्योतिबा फूले इंटर कालेज चौसाना के प्रबंधक कंवरपाल सिंह सैनी ने बताया कि हाईस्कूल व इंटरमीडिएट का रिजल्ट 100 प्रतिशत रहा।

हाईस्कूल में विशु चौधरी ने 86.66 फीसद अंक प्राप्त का प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि गौरी चौहान ने 85.3 फीसद के साथ दूसरा व निखिल गोयल ने 85.5 फीसद अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं, इंटरमीडिएट में रितिका ने 72 फीसद अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, खुशी 69.2 फीसद के साथ दूसरा व प्रकृति ने 67.8 फीसद के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया।

chat bot
आपका साथी