जलालाबाद चौकी प्रभारी की ट्रेन से गिरकर मौत

शामली जेएनएन। लखनऊ कोर्ट से वापस लौट रहे जलालाबाद चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह की ट्रेन की चपेट में आकर मौैत हो गई। उनकी मौत की सूचना से पुलिसकर्मियों में शोक है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 06:10 AM (IST)
जलालाबाद चौकी प्रभारी की ट्रेन से गिरकर मौत
जलालाबाद चौकी प्रभारी की ट्रेन से गिरकर मौत

शामली, जेएनएन।

लखनऊ कोर्ट से वापस लौट रहे जलालाबाद चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह की ट्रेन की चपेट में आकर मौैत हो गई। उनकी मौत की सूचना से पुलिसकर्मियों में शोक है।

जलालाबाद पुलिस चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह गुरुवार को किसी काम से लखनऊ कोर्ट में गए थे। लेकिन कोर्ट बंद थी। उन्होंने यह जानकारी थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा को दी थी। कोर्ट सोमवार में खुलनी थी। इसी के चलते वह ट्रेन से वापस आ रहे थे। वर्तमान में उनका परिवार गाजियाबाद के कस्बा पिलखुवा में रह रहा है। इसलिए वह गाजियाबाद के निकट महरौली स्टेशन पर उतरे। बताया जाता है कि ट्रेन से उतरते समय उनका पैर स्लिप हो गया और वह ट्रैक पर गिरने से ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। उनके पुलिस के आई कार्ड से पहचान करने पुलिस ने उनके परिवार व थाना थानाभवन पर थाना प्रभारी को सूचना दी। 20 मई 2020 में उनकी नियुक्ति जलालाबाद चौकी पर हुई थी। 31 जनवरी में उनकी सेवानिवृति थी। वह गांव चंदौक, थाना जहांगीराबाद, जिला बुलंदशहर के मूल निवासी थे। वह आठ जनवरी सन 1981 में पुलिस में भर्ती हुए थे। सहारनपुर जनपद से 26 जुलाई 2018 को जनपद शामली में तबादले पर आए थे। उनकी पहली नियुक्ति कंडेला चौकी शामली पर चौकी प्रभारी के रूप में हुई थी। पांच माह के कार्यकाल में उन्होंने चौकी क्षेत्र में गौ हत्या व अन्य अपराध पर अंकुश लगाया था। थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने हादसे की पुष्टि कर जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी