रेत चोरी में वांछित आरोपित गिरफ्तार

मंगलवार को उपनिरीक्षक सचिन त्यागी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांव पंजीठ मार्ग पर स्थित पटाखा फैक्ट्री के निकट से एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसका नाम गय्यूर निवासी गांव हर्रा थाना सरूरपुर मेरठ बताया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:35 PM (IST)
रेत चोरी में वांछित आरोपित गिरफ्तार
रेत चोरी में वांछित आरोपित गिरफ्तार

शामली, जागरण टीम। मंगलवार को उपनिरीक्षक सचिन त्यागी की टीम ने मुखबिर की सूचना पर गांव पंजीठ मार्ग पर स्थित पटाखा फैक्ट्री के निकट से एक आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसका नाम गय्यूर निवासी गांव हर्रा थाना सरूरपुर मेरठ बताया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक कोतवाली पर दर्ज रेत चोरी एवं बरामदगी तथा सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया।

नशे का कारोबार करने वालों का होगा बहिष्कार

संवाद सूत्र, कांधला : क्षेत्र के गांव गढ़ी दौलत में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के आवास पर एक पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत में नशे का कारोबार करने वाले लोगों का बहिष्कार करने के साथ ही ऐसे लोगों की उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाएगी।

क्षेत्र के गांव गढ़ी दौलत में मंगलवार को नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान राशिद जंग के आवास पर एक पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत को संबोधित करते हुए ग्राम प्रधान राशिद जंग ने कहा कि आज युवा वर्ग नशे की लत में पड़कर अपना जीवन बर्बाद कर रहा है। नशे के कारण युवा वर्ग अपराध जगत में उतरकर अपराध करने से भी पीछे नहीं हट रहा है। नशे के कारण क्षेत्र के दर्जनों घर बर्बाद हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि गांव गढ़ी दौलत, गंगेरू, गढ़ी श्याम में दर्जनों लोग नशे के काले कारोबार को अंजाम दे रहे हैं।

नशे का काला कारोबार करने वाले लोग चंद रूपयों की खातिर युवा वर्ग को नशे की दलदल में धकेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि नशे का काला कारोबार करने वाले लोगों का बहिष्कार करने के साथ ही ऐसे लोगों की सूची बनाकर उच्चाधिकारियों को दी जाएगी। जिससे नशे का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ शासन-प्रशासन स्तर से कार्रवाई हो सके। पंचायत की अध्यक्षता ग्राम प्रधान राशिद जंग व संचालन बिट्टू चौधरी ने किया। पंचायत में इकबाल, शहजाद, मंजूरा, रूकमदीन, मुल्ला चौहान, मुकरिम, इनाम, बिलाल, जिशान, सद्दाम, ताहिर, कामिल, तासीम, सलमान, सादीन, कादिर, प्रवेज, वासिल व नासिर सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी