डिप्टी कलक्टर से चार्ज हटाने के विरोध में किया प्रदर्शन

जिले के कस्बा कांधला में अधिशासी पद पर कार्यरत रहे डिप्टी कलक्टर देवेंद्र सिह का चार्ज हटाने के विरोध में भाजपा व हिदू संगठनों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। इसके साथ ही ज्ञापन देकर उन्हें पुन चार्ज देने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 06:43 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 06:43 PM (IST)
डिप्टी कलक्टर से चार्ज हटाने के विरोध में किया प्रदर्शन
डिप्टी कलक्टर से चार्ज हटाने के विरोध में किया प्रदर्शन

शामली, जेएनएन। जिले के कस्बा कांधला में अधिशासी पद पर कार्यरत रहे डिप्टी कलक्टर देवेंद्र सिंह का चार्ज हटाने के विरोध में भाजपा, हिदू संगठनों के कार्यकर्ताओं व अन्य समाज के लोगों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। नागरिकों ने दोहराया कि डिप्टी कलक्टर निकाय के हितों और विकास के अनेकों कार्य तेजी से करा रहे थे, लेकिन अतिक्रमण कर रहे लोगों और विरोधियों ने उनसे चार्ज हटवा दिया। लोगों ने फिर से ईओ का चार्ज दिलाने की मांग को लेकर डीएम जसजीत कौर को संबोधित ज्ञापन डिप्टी कलक्टर को सौंपा।

मंगलवार को कांधला के भाजपा व हिदू संगठन के नेताओं के साथ ही नागरिकों ने कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कांधला नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी डिप्टी कलक्टर देवेंद्र सिंह को हटाने पर आक्रोश जताया। लोगों ने कहा कि डिप्टी कलक्टर देवेंद्र सिंह कांधला नगर पालिका परिषद में अधिशासी अधिकारी के रूप में काम कर रहे थे। वह कांधला में सफाई कार्य, अतिक्रमण हटाना, नगरपालिका भूमि, सरकारी भूमि से अवैध कब्जा हटवाने, कांधला को स्मार्ट सिटी बनाने के प्रयास में जुटे थे। कस्बे के 30 वर्षों के इतिहास में जो कार्य नहीं हुए, वे काम डिप्टी कलक्टर ने किए। देवेंद्र सिंह प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाने के लिए भी प्रयासरत थे। उन्होंने डीएम से पुन: कांधला नगरपालिका का अधिशासी अधिकारी बनाने की मांग की। इस अवसर पर रूपेश प्रजापति, रिक्की रावत, चंद्रहास, इंद्रपाल सभासद, दीपक सैनी सभासद, आकाश, किरणपाल, प्रवीण कुमार, कुलदीप सैनी, नरेश सैनी, लीला, बाबा राजेंद्र सिंह गठवाला खाप, घनश्याम पारचा, योगेंद्र शर्मा, कंवरपाल, गोविदा सिंह, डा. नफीस बेग आदि भी मौजूद रहे।

------

विहिप ने भी उठाई

पुन: तैनाती की मांग

विश्व हिदू परिषद के जिलाध्यक्ष डा. सुभाष मलिक ने भी डीएम को प्रार्थना पत्र देकर देवेंद्र सिंह को पुन: अधिशासी अधिकारी का चार्ज देने की मांग की।

chat bot
आपका साथी