कालेज से लौट रहे तीन छात्रों पर जानलेवा हमला, तीन हमलावर पकड़े

थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में दो बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने तीन छात्रों को मार पीट कर घायल कर दिया। तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है। वहीं घायल तीनों छात्रों का मेडिकल कराकर पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:22 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:22 PM (IST)
कालेज से लौट रहे तीन छात्रों पर  जानलेवा हमला, तीन हमलावर पकड़े
कालेज से लौट रहे तीन छात्रों पर जानलेवा हमला, तीन हमलावर पकड़े

शामली, जेएनएन। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में दो बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन युवकों ने तीन छात्रों को मार पीट कर घायल कर दिया। तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है। वहीं, घायल तीनों छात्रों का मेडिकल कराकर पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की है।

नगर निवासी उज्जवल गोयल आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में एक इंटर कालेज का छात्र है। सोमवार दोपहर में कालेज की छुटटी होने के बाद वह अपने दो साथियों अभिषेक व कृष के साथ आ रहा था। रास्ते में भैंसवाल रोड पर पेट्रोल पंप के पास दो बाइकों पर सवार होकर पहुंचे आधा दर्जन युवकों ने उन्हें घेर लिया। इसके बाद तीनों छात्रों की पिटाई शुरू कर दी। तीनों को मारपीट में गंभीर चोट आई है। शोर मचाने पर आसपास मौजूद लोगों ने तीनों छात्रों को बचाया। तब हमलावर सभी युवक फरार हो गए। छात्र उज्जवल ने तीन हमलावरों को पहचान लिया था। उसने स्वजन को सूचना दी तो वह भी मौके पर पहुंचे। जानकारी देने पर आदर्श मंडी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दारोगा भूपेंद्र सिंह ने बताया कि तीनों घायल छात्रों का मेडिकल कराया गया है। उज्जवल के बताने पर तीन हमलावरों को पकड़ लिया गया है। अभी मामले में तहरीर नहीं दी है। फरार तीन हमलावरों की तलाश की जा रही है। बताया गया कि हमलावरों में एक-दो युवक बाहर से बुलाए गए थे। कई हमलावर भी कालेज के ही छात्र बताए जा रहे है। वहीं, पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश से जुड़ा होना मान कर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी