देशी शराब की दुकान को गांव से हटाने की शिकायत पर दिव्यांग पर जानलेवा हमला

कांधला में देशी शराब के ठेके को गांव से बाहर किए जाने की शिकायत करना दिव्यांग युवक को महंगा पड़ा। गांव के ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 07:25 PM (IST)
देशी शराब की दुकान को गांव से हटाने की शिकायत पर दिव्यांग पर जानलेवा हमला
देशी शराब की दुकान को गांव से हटाने की शिकायत पर दिव्यांग पर जानलेवा हमला

शामली, टीम जागरण। कांधला में देशी शराब के ठेके को गांव से बाहर किए जाने की शिकायत करना दिव्यांग युवक को महंगा पड़ा। गांव के ही कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया।

थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी युवक अनुज दिव्यांग है। अनुज ने कुछ दिन पूर्व गांव के अन्दर देशी शराब का ठेका होने की शिकायत जिला प्रशासन से करके उसे हटाकर गांव से बाहर करने की मांग की थी। आरोप है कि तभी से गांव के कुछ लोग उससे रंजिश रखने लगे है। गुरुवार को आबकारी विभाग से इंसपेक्टर अपनी टीम के साथ गांव मे जांच करने के लिए पहुंचे। इस दौरान शिकायत कर्ता अनुज को भी वहां बुलाया गया। आरोप है कि इस बीच वहां पर मौजूद अरविन्द्र, किरमपाल, सुधीर, मांगा ने उस पर फैसले का दबाव बनाया अनुज के मना किए जाने पर इन लोगों ने उसके साथ मे मारपीट शुरू कर दी। जब उसने अपने बचाव के लिए शोर मचाया तो इन लोगों ने एक राय होकर जान से मारने की नियत से उसका गला दबा दिया । गांव से बचाव के लिए लोगों को अपनी ओर आता देखकर ये लोग कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। बाइक सवार तीन युवक घायल

कांधला: कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड पर बस ने एक बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

कस्बा निवासी जावेद, अर्जुन, व अजय गुरुवार को बाइक पर सवार होकर शामली जा रहे थे। बाइक सवार युवक जैसे ही कस्बे के दिल्ली बस स्टैंड पर पहुंचे, तो एक टूरिस्ट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर जा गिरे। इसके चलते तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने तीनों घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल युवक की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी