घर में फासी पर लटका मिला युवक का शव

नगर के मोहल्ला अटल बिहार में एक युवक का शव घर में फासी पर लटका मिला। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:14 PM (IST)
घर में फासी पर लटका मिला युवक का शव
घर में फासी पर लटका मिला युवक का शव

जेएनएन, शामली। नगर के मोहल्ला अटल बिहार में एक युवक का शव घर में फासी पर लटका मिला। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है ।

नगर कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने बताया कि बड़ौत का मूल निवासी युवक अपनी माता व बड़े भाई के साथ दिसंबर 2020 से नगर के एक मोहल्ले में मकान बनाकर रह रहा था। वह नशा करने का आदी था। सोमवार को नवरात्रों के चलते युवक की माता ने घर में देवी का कीर्तन कराया था। युवक का भाई घर पर आए छोटे-छोटे बच्चों को उनके घर छोड़ने गया था। माता बाजार में सामान लेने गई थी, जब यह दोनों कुछ देर बाद घर वापस लौटे तो उन्हें युवक का शव फासी के फंदे पर लटका मिला। सूचना पाकर कोतवाली शामली पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजन ने कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया। गणमान्य लोगों के कहने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव स्वजन को सौंप दिया। ट्रक की चपेट से बाइक सवार दंपती घायल

कांधला। कस्बे में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दंपती घायल हो गया। कस्बे के राजकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया।

जनपद बागपत के थाना छपरौली निवासी शोभाराम अपनी पत्नी अमरेश के साथ बाइक पर गांव खेड़ा मस्तान रिश्तेदारी से वापस अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दंपती कस्बे के भारसी मोड़ पर पहुंचे तभी दिल्ली की तरफ से आ रहे ट्रक की झपक बाइक को लग गई। हादसे में दंपती घायल हो गया। राहगीरों ने घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने दंपति की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । सूचना पाकर पुलिस ने ट्रक चालक नौशाद निवासी मुजफ्फरनगर को हिरासत में लिया है। वहीं, दूसरी और जनपद बागपत के थाना रमाला के गांव नशौली बरवाला निवासी निखिल बाइक पर बुढ़ाना जा रहा था। कस्बे के बुढ़ाना रोड स्थित रेलवे फाटक के पास बाइक असंतुलित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में युवक घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने युवक को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया है।

chat bot
आपका साथी