फेरी करने जा रहे किशोरों के रेहड़े को डीसीएम ने टक्कर मारी

कांधला में फेरी करने जा रहे किशोरों के रेहडे़ को डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक किशोर की मौके पर मौत हो गई। दो किशोर गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:09 PM (IST)
फेरी करने जा रहे किशोरों के रेहड़े को डीसीएम ने टक्कर मारी
फेरी करने जा रहे किशोरों के रेहड़े को डीसीएम ने टक्कर मारी

शामली, जागरण टीम। कांधला में फेरी करने जा रहे किशोरों के रेहडे़ को डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से एक किशोर की मौके पर मौत हो गई। दो किशोर गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया। घायलों को उपचार के बाद कस्बे के राजकीय अस्पताल से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

कैराना कोतवाली के मोहल्ला दरबार खुर्द निवासी नसीम का 15 वर्षीय पुत्र वसीम अपने 13 वर्षीय भाई शोएब व चचेरे भाई 15 वर्षीय आशु पुत्र रहीस के साथ शुक्रवार को रेहड़े में सवार होकर फेरी करने के लिए जा रहे थे। कैराना मार्ग पर गांव जिड़ाना पहुंचने पर कस्बे की और से जा रहे डीसीएम ने रेहड़े को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से शोएब की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वसीम और आशु गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक डीसीएम को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को कस्बे के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। डाक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। किशोर की मौत की सूचना से स्वजनों में कोहराम मच गया। मृतक के स्वजन भी मौके पर आ गए। पुलिस ने डीसीएम को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक किशोर के पिता नसीम ने अज्ञात डीसीएम चालक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी