दैनिक जागरण ट्रेड फेयर का हुआ शुभारंभ

इवेंट पैराडाइज और दैनिक जागरण (मीडिया पार्टनर) की ओर से ट्रेड फेयर (मनोरंजन मेला) का आगाज सोमवार को हो गया है। विधायक शामली तेजेंद्र निर्वाल जिलाधिकारी जसजीत कौर पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव और आरके पीजी कालेज प्रबंध समिति के प्रबंधक डा. सत्येंद्र वर्मा ने रिबन काटकर उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 11:35 PM (IST)
दैनिक जागरण ट्रेड फेयर का हुआ शुभारंभ
दैनिक जागरण ट्रेड फेयर का हुआ शुभारंभ

शामली, जागरण टीम। इवेंट पैराडाइज और दैनिक जागरण (मीडिया पार्टनर) की ओर से ट्रेड फेयर (मनोरंजन मेला) का आगाज सोमवार को हो गया है। विधायक शामली तेजेंद्र निर्वाल, जिलाधिकारी जसजीत कौर, पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव और आरके पीजी कालेज प्रबंध समिति के प्रबंधक डा. सत्येंद्र वर्मा ने रिबन काटकर उद्घाटन किया।

आरके पीजी कालेज मैदान पर ट्रेड फेयर तीन अक्टूबर तक चलेगा। ट्रेड फेयर में बच्चों के लिए रोबोटिक डायनोसोर एवं एम्यूजमेंट पार्क, गेमजोन, विभिन्न प्रकार के झूले हैं। साथ ही घरेलू जरूरत के तमाम सामान भी विभिन्न स्टालों पर हैं। शहर के लोगों ने शाम को यहां आकर तंदूरी चाय से लेकर अमरीकन भुट्टा, पिज्जा और तमाम लजीज व्यंजनों का स्वाद भी लिया। बच्चों ने झूलों का भी लुत्फ उठाया।

सोमवार शाम उद्घाटन के बाद अतिथियों ने सभी स्टालों का अवलोकन किया और कहा कि इस तरह का मनोरंजन मेला शामली में शायद ही पहले कभी हुआ हो। शामली के लोगों को निश्चित रूप से यह मेला बहुत पसंद आएगा। इवेंट पैराडाइज के डायरेक्टर दीपक जैन ने बताया कि ट्रेड फेयर का समय दोपहर 12 से रात 9.30 बजे तक रहेगा। शहर में ऐसा ट्रेड फेयर पहली बार आयोजित हो रहा है। एएसपी ने किया कोतवाली का निरीक्षण

संवाद सूत्र, कैराना : एएसपी ने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कोतवाली कार्यालय, भोजनालय व बैरक आदि का निरीक्षण कर उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान रात्रि में कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। गत रविवार देर रात्रि को एएसपी ओपी सिंह कोतवाली के औचक निरीक्षण पर पहुंचे। उन्होंने कोतवाली कार्यालय, कंप्यूटर कक्ष, भोजनालय , बैरक व अभिलेखों के रख-रखाव का जायजा लिया साथ ही भोजनालय में सफाई व्यवस्था देखी गई। इस दौरान उन्होंने कार्यालय में मौजूद रजिस्टरों के रखरखाव के निर्देश दिए। वही महिला रिपिर्टिंग चौकी में मौजूद रजिस्टर व रिकॉर्ड का अवलोकन किया वही अधीनस्थो को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने और फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता से लेकर आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। औचक निरीक्षण के दौरान दफ्तर में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी