दैनिक जागरण ने कैराना में कराया पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

दैनिक जागरण के तत्वावधान में आनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें एनए पब्लिक स्कूल कैराना की छात्राओं ने बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया और नयनाभिराम चित्र बनाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Dec 2020 11:20 PM (IST) Updated:Sat, 19 Dec 2020 11:20 PM (IST)
दैनिक जागरण ने कैराना में कराया पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन
दैनिक जागरण ने कैराना में कराया पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन

शामली, जेएनएन। दैनिक जागरण के तत्वावधान में आनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें एनए पब्लिक स्कूल कैराना की छात्राओं ने बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया और नयनाभिराम चित्र बनाए।

शनिवार को नगर के एनए पब्लिक स्कूल में दैनिक जागरण के तत्वावधान में आनलाइन प्रतियोगिता स्कूल प्रबन्धक सलीम अहमद की मौजूदगी आयोजित हुई। प्रतियोगिता में स्कूल की छात्रा अर्शी, समरीन, इफरा व नाजरीन ने हिस्सा लिया। सभी ने जल रंगों से सुन्दर पेटिंग तैयार की। इनमें छात्राओं ने प्रदूषण मुक्त भारत, पौधारोपण, शुद्ध पेयजल, हाथ धोने आदि को लेकर जागरूकता का संदेश दिया।

एनए पब्लिक स्कूल के प्रबंधक सलीम अहमद ने बताया कि दैनिक जागरण हमेशा छात्र-छात्राओं के प्रोत्साहन को लेकर विभिन्न आयोजन करता रहा है। इस आनलाइलन प्रतियोगिता के माध्यम से

भी छात्राओं का उत्साहवर्धन हुआ है।

विद्यालय के स्टाफ और स्वजन ने दैनिक जागरण का आभार व्यक्त किया और आगे भी ऐसी प्रतियोगिताओं के आयोजन की अपील की। -जीव विज्ञान विषय पर बनाए माडल

कैराना : एसएन इंटर कालेज में छात्रों ने जीव विज्ञान विषय पर सुंदर माडल बनाए। उन्हें सम्मानित भी किया गया। नगर के एसएन इंटर कालेज में विज्ञान वर्ग के छात्रों के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें चार-चार ग्रुप में छात्रों ने जीव विज्ञान विषय पर सुंदर माडल बनाए। प्रतियोगिता में वाहिज ग्रुप ने प्रथम, परवेज अंसारी ग्रुप ने द्वितीय व अतहर ग्रुप ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के संस्थापक लियाकत अली, प्रबंधक रफाकत अली व प्रधानाचार्य रवि कुमार मित्तल ने छात्रों को सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। माडल्स बनाने की प्रेरणा कक्षाध्यापक राहिल सिद्दीकी ने दी।

chat bot
आपका साथी