दैनिक जागरण का यूथ कनेक्ट कार्यक्रम आज

युवाओं की शिक्षा संबंधित समस्याओं का निदान कराने के लिए दैनिक जागरण की ओर से यूथ कनेक्ट कार्यक्रम चलाया जा रहा है। कोविड काल में यह कार्यक्रम आनलाइन हो रहा था लेकिन अब कोविड सामान्य होने के बाद कार्यक्रम का आयोजन आफलाइन कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:53 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:53 PM (IST)
दैनिक जागरण का यूथ कनेक्ट कार्यक्रम आज
दैनिक जागरण का यूथ कनेक्ट कार्यक्रम आज

शामली, जागरण टीम। युवाओं की शिक्षा संबंधित समस्याओं का निदान कराने के लिए दैनिक जागरण की ओर से यूथ कनेक्ट कार्यक्रम चलाया जा रहा है। कोविड काल में यह कार्यक्रम आनलाइन हो रहा था, लेकिन अब कोविड सामान्य होने के बाद कार्यक्रम का आयोजन आफलाइन कराया जाएगा। बुधवार यानी आज सुबह 11 बजे से 12 बजे तक शहर के जैन कन्या इंटर कालेज में कार्यक्रम का आयोजन होगा। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एडीएम अरविद कुमार सिंह व उनकी पत्नी वरुनिका सिंह मौजूद रहेंगी। कालेज की छात्रा उनसे उच्च शिक्षा और करियर संबंधित सवाल भी रख सकती हैं। कबड्डी चैंपियनशिप 26 को

संवाद सूत्र, कांधला : कबड्डी एसोसिएशन के जिला सचिव ओमसिंह वर्मा ने जानकारी दी है कि 26 सितंबर को गांव भभीसा के गायत्री देवी कन्या उच्चतर माध्यमिक विधालय पुरुष कबड्डी चैंपियनशिप होगी। कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख डाक्टर बिनोद मलिक मुख्य अतिथि होंगे। पुरुष खिलाड़ी को अपने आधार की छायाप्रति, एक नवीन फोटो व मैट शूज साथ लेकर आना है। खिलाड़ी का वजन 85 किग्रा से कम होना चाहिए। आयु का कोई प्रतिबंध नही है। बराला में आयोजित हुई कृषक पाठशाला

संवाद सूत्र, कैराना : कृषि विभाग की ओर से गांव बराला में कृषक पाठशाला आयोजित कर किसानों को सरकार की कृषि संबंधी योजनाओं के बारे में जागरूक किया गया।

मंगलवार को क्षेत्र के गांव बराला में कृषि विभाग की ओर से किसान पाठशाला का आयोजन किया गया। इसमें गांव के किसानों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस अवसर पर उप संभागीय कृषि प्रसार अधिकारी अमित कुमार ने सरकार द्वारा कृषकों के हित में चलाई जा रही योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी और योजनाओं का लाभ लेने का आह्वान किया। उन्होंने कम लागत पर फसलों की अधिक पैदावार की भी जानकारी दी। इसके अलावा सहायक तकनीकी प्रबंधक जयवीर सिंह ने किसानों को कृषि विभाग द्वारा संचालित कल्याणकारी योजनाओं के बारे में भी अवगत कराया।

chat bot
आपका साथी