जान जोखिम में डालकर बाजार पहुंच रही भीड़

लोग जान को जोखिम में डालकर बाजार में पहुंच रहे हैं। अनेक लोग मास्क आदि का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। वहीं दुकानों पर भीड़ से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। प्रशासन की गाइडलाइन का सभी को पालन करना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:52 PM (IST)
जान जोखिम में डालकर बाजार पहुंच रही भीड़
जान जोखिम में डालकर बाजार पहुंच रही भीड़

जेएनएन, शामली। लोग जान को जोखिम में डालकर बाजार में पहुंच रहे हैं। अनेक लोग मास्क आदि का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। वहीं, दुकानों पर भीड़ से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। प्रशासन की गाइडलाइन का सभी को पालन करना चाहिए।

देश में फैल रहे कोरोना वायरस के कारण संक्रमण तेजी से फैल रहा है। संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन तो लगाया गया, लेकिन लोग बिल्कुल भी पालन नहीं कर रहे हैं। बिना मास्क आदि के दुकानों पर भारी भीड़ और शारीरिक दूरी का उल्लंघन होने से संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ईद पर्व के मद्देनजर बुधवार को भी बाजार में भारी भीड़ देखने को मिली। शहर के मिल रोड, शिव चौक, फवारा चौक, कबाड़ी बाजार, बड़ा बाजार, नेहरू मार्केट, आदि में दुकानों पर भीड़ पहुंच रही है। डीएम की ओर से सब्जियां, फलों व किरयाना की दुकान खोलने के आदेश है लेकिन ईद को लेकर सभी तरह की दुकानें खुल है। सुबह से शाम तक चोरी-छिपे खुल रही दुकानों पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। खरीददारी के चक्कर में लोग नियमों का पालन भी नहीं कर रहे हैं। संक्रमण से बचने के लिए डीएम की गाइडलाइन का पालन सभी को करना चाहिए, लेकिन लोग मान नहीं रहे हैं। डीएम-एसपी की ओर से लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों से लाकडाउन का पालन करने की अपील की जा रही है, लेकिन लोग अपील की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी