सुबह के समय बाजारों में पहुंची भीड़

रविवार को भी जारी साप्ताहिक लाकडाउन के चलते फल सब्जी व दूध की दुकानें केवल तीन घंटे ही खुलीं। लोगों ने सुबह ही सब्जियों व फलों की खरीददारी की जबकि पूरे दिन बाजारों व मुख्य मार्गो पर सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान बहुत से लोग बिना मास्क के ही बाजारों में घूमते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:43 PM (IST)
सुबह के समय बाजारों में पहुंची भीड़
सुबह के समय बाजारों में पहुंची भीड़

शामली, जागरण टीम। रविवार को भी जारी साप्ताहिक लाकडाउन के चलते फल, सब्जी व दूध की दुकानें केवल तीन घंटे ही खुलीं। लोगों ने सुबह ही सब्जियों व फलों की खरीददारी की जबकि पूरे दिन बाजारों व मुख्य मार्गो पर सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान बहुत से लोग बिना मास्क के ही बाजारों में घूमते रहे।

कोरोना पर लगाम लगाने के लिए शनिवार व रविवार को साप्ताहिक लाकडाउन के निर्देश दिए गए हैं कि सोमवार से शुक्रवार तक बाजारों को सुबह 7 से शाम 7 बजे तक ही खोलने की अनुमति है। रविवार को फल, सब्जी व दूध की दुकानों को ही खोलने की अनुमति थी, जिसके चलते लोगों ने सुबह ही फल, सब्जी की खरीददारी कर ली जबकि पूरे दिन बाजारों व मुख्य मार्गों पर सन्नाटा सा पसरा रहा। वहीं जिले में कोरोना संक्रमण के केस काफी कम होने पर लोगों ने मास्क से भी परहेज करना शुरू कर दिया है। रविवार को सुबह फल-सब्जी की खरीददारी के लिए आने वाले कई लोग बिना मास्क के ही नजर आए। वहीं पुलिस ने भी सख्ती बेहद कम कर दी है। पहले मास्क न लगाने वाले लोगों को पुलिस की फटकार पड़ती रहती थी, लेकिन अब पुलिस भी ऐसे लोगों को देखकर अनदेखा कर रही है। लोग लापरवाही बरत रहे है। यह लापरवाही भारी भी पड़ सकती है, क्योंकि जिले में अभी भी कोरोना संक्रमण के केस मिल रहे हैं। दूसरी ओर रविवार को जारी साप्ताहिक लाकडाउन में गली-मोहल्ले में चोरी-छिपे दुकानें जरूर खोली गई। दुकानों के शटर गिराकर अंदर से सामान की आपूर्ति जारी रही, जो देर शाम तक जारी रही।

chat bot
आपका साथी