सीएचसी में रही मरीजों की भीड़

शामली जेएनएन सीएचसी में सोमवार को मरीजों की संख्या काफी अधिक रही। वायरल संक्रमण के भी मरीज आए लेकिन बहुत अधिक नहीं। हालांकि भीड़ के चलते शारीरिक दूरी का पालन नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:13 PM (IST)
सीएचसी में रही मरीजों की भीड़
सीएचसी में रही मरीजों की भीड़

शामली, जेएनएन : सीएचसी में सोमवार को मरीजों की संख्या काफी अधिक रही। वायरल संक्रमण के भी मरीज आए, लेकिन बहुत अधिक नहीं। हालांकि भीड़ के चलते शारीरिक दूरी का पालन नहीं हुआ।

शुक्रवार और शनिवार को वैसे तो अवकाश था, लेकिन सीएचसी में ओपीडी सुबह आठ से 11 बजे तक ही चली। चिकित्सकों की संख्या भी कम थी। रविवार को तो ओपीडी बंद ही रही। ऐसे में सोमवार सुबह से ही मरीजों की संख्या अधिक थी। करीब 800 मरीजों की ओपीडी पर्ची बनी और 500 से अधिक मरीज पुराने आए। सबसे अधिक भीड़ स्त्री एवं प्रसूति रोग एवं हड्डी रोग विशेषज्ञ के कक्ष के बाहर रही। बुखार, जुकाम-खांसी के भी मरीज पहुंचे। ओपीडी पर्ची एवं दवा वितरण कक्ष पर भी कतार लगी रही। सीएचसी के कर्मचारी मरीजों से शारीरिक दूरी का पालन और मास्क लगाने की अपील करते रहे। हालांकि अपील का कोई खास असर देखने को नहीं मिला। चिकित्सा अधीक्षक डा. रमेश चंद्रा ने बताया कि किसी बीमारी का अधिक प्रकोप नहीं है। आमतौर पर भी सोमवार को मरीजों की संख्या अधिक ही रहती है।

मंहगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन

शामली: युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अश्विनी शर्मा और राजेंद्र गोल्डी के ने भिक्की मोड़ पर प्रदर्शन किया। शामली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर महंगाई के विरोध में प्रदर्शन करते हुए जनता को महंगाई के दलदल में धकेलने का आरोप लगाया। डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतें आसमान छू रही हैं। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष दीपक सैनी, युवा प्रदेश महासचिव अश्विनी शर्मा, राजेंद्र गोल्डी, शोएब काजी, रविद्र शर्मा, अनुज तोमर, रूपेंद्र, सुधीर शर्मा, प्रवीण चौधरी, अश्विनी हथछोया, फैजान आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी