25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा बरामद

आदर्श मंडी पुलिस और एसओजी टीम ने रंगदारी के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से एक तमंचा दो जिदा कारतूस बरामद किए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:52 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:52 PM (IST)
25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा बरामद
25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, तमंचा बरामद

शामली, जेएनएन। आदर्श मंडी पुलिस और एसओजी टीम ने रंगदारी के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपित के कब्जे से एक तमंचा दो जिदा कारतूस बरामद किए है।

मंगलवार को पुलिस मीडिया सैल के प्रेस नोट के अनुसार आदर्श मंडी पुलिस ने एसपी सुकीर्ति माधव के आदेश पर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से एक तमंचा दो जिदा कारतूस एवं धमकी भरा पत्र आदि बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पिछले दिनों हरेंद्र सिंह पुत्र कंवल सिंह निवासी ग्राम पिडौरा से प्लाट के विवाद में उसके साथी देवेंद्र ने अपने सहयोगी अतुल एवं शीतल के सहयोग से गुमनाम पत्र भेजकर अवैध धन की मांग (रंगदारी) की गई थी । इसके संबंध में पुलिस ने एसपी के आदेश पर मामला दर्ज करते हुए देवेंद्र कुमार व शीतल को गिरफ्तार किया था। जबकि फरार आरोपित अतुल उर्फ साहिल उर्फ रफ्तार पुत्र सुशील निवासी बहावड़ी को गिरफ्तार किया है। संदिग्ध परिस्थितियों में खाली प्लाट में मिला युवक का शव

झिझाना : मेरठ-करनाल हाईवे के गाड़ीवाला चौराहा बिजली घर के पास खाली पडे़ प्लाट में युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के गांव खोडसमा निवासी के रुप में हुई है। इसकी सूचना मृतक युवक के स्वजन को दी गयी है। शव मिलने से स्वजन मे कोहराम मचा है।

मंगलवार शाम मेरठ करनाल हाईवे के गाड़ीवाला चौराहा के पास खाली पड़े प्लाट में युवक का शव पड़ा मिला। इसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी तलाशी के दौरान जेब से मिली बैंक की पास बुक के आधार पर युवक की पहचान अंकित पुत्र वीरसिंह उम्र 22 वर्ष निवासी गांव खोडसमा थाना झिझाना के रुप में की है। इसकी सूचना पुलिस ने मृतक युवक के स्वजन को दी। सूचना मिलने से स्वजन कोहराम मच गया। स्वजन ने बताया गया कि अंकित हरियाणा के करनाल में नाई की दुकान करता था जो मंगलवार की सुबह घर आया था। अंकित घर से बैंक की पास बुक लेकर बिडौली स्थित बैंक से रुपये निकालने गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह ने बताया गाड़ीवाला चौराहा के पास युवक का शव मिला है जिसकी पहचान अंकित पुत्र वीरसेन निवासी खोडसमा के रुप मे हुई है। परिजनों को सूचना दी गयी है मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी