जरा संभलिए, फास्ट फूड के साथ गले न पड़ जाए कोरोना संक्रमण

तेजी से फैल रहे कोरोना के संक्रमण के बावजूद दिन निकलते ही शामली की सड़कों पर खस्ता-कचौरी चाट-पकौड़ी और फास्ट फूड की रेहड़ियां नजर आती हैं। समय सुबह का हो या दोपहर का पूरे दिन रेहड़ियों पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलती है। भीड़ के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Apr 2021 10:10 PM (IST) Updated:Fri, 30 Apr 2021 10:10 PM (IST)
जरा संभलिए, फास्ट फूड के साथ गले न पड़ जाए कोरोना संक्रमण
जरा संभलिए, फास्ट फूड के साथ गले न पड़ जाए कोरोना संक्रमण

शामली, जागरण टीम। तेजी से फैल रहे कोरोना के संक्रमण के बावजूद दिन निकलते ही शामली की सड़कों पर खस्ता-कचौरी, चाट-पकौड़ी और फास्ट फूड की रेहड़ियां नजर आती हैं। समय सुबह का हो या दोपहर का पूरे दिन रेहड़ियों पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिलती है। भीड़ के कारण संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। यदि आप भी रेहड़ी पर खड़े होकर फास्ट फूड का स्वाद ले रहे हैं तो आप कोरोना संक्रमण की चपेट में भी आ सकते हैं। कोरोना से बचने के लिए आपकी सुरक्षा आपके हाथ में है। रेहड़ियों पर लगने वाली भीड़ के बावजूद भी पुलिस-प्रशासन द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। भीड़ के साथ ही रेहड़ी-ठेली वाले भी सावधानी भी नहीं बरत रहे हैं।

शहर में रोजाना शाम के समय शहर के माजरा रोड, वर्मा मार्केट, नाला पटरी आदि रोड पर लगने वाली रेहड़ियों पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। जिले में कोरोना के मामले तेजी बढ़ रहे हैं। इसके बावजूद रेहड़ी वाले कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को तैयार नहीं है। शहर के फव्वारा चौक पर स्थित होटल पर भी कर्मचारी बिना मास्क आदि के रोटी बनाते दिखाई दे रहे हैं। वहां पहुंचने वाले लोग भी लापरवाही बरत रहे हैं। यदि ऐसे ही लापरवाही बरतते रहे तो किसी दिन फास्ट फूड के साथ कोरोना संक्रमण भी घर जा सकता है। इससे पूरे परिवार को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। पुलिस-प्रशासन की ओर से भी नियमों का पालन करने के लिए रोजाना अपील की जा रही है, लेकिन लोग गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी