अजय हत्याकांड में साजिश रचने वाला गिरफ्तार

अजय हत्याकांड में साजिश रचने के मामले में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से बाइक भी बरामद की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:45 PM (IST)
अजय हत्याकांड में साजिश रचने वाला गिरफ्तार
अजय हत्याकांड में साजिश रचने वाला गिरफ्तार

जेएनएन, शामली। अजय हत्याकांड में साजिश रचने के मामले में वांछित चल रहे आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से बाइक भी बरामद की गई है।

गत 16 अगस्त को गांव भूरा निवासी अजय दुष्कर्म पीड़िता के मामले में पैरवी करने की रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में घटना के संबंध में मृतक के पिता सुरेंद्र की ओर से मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। इस मामले में पुलिस शुभम व सन्नी सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर पूर्व में जेल भेज चुकी है। शनिवार को पुलिस ने मामले में वांछित चल रहे नाथी निवासी ग्राम भूरा को भूरा चुंगी तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपित अजय हत्याकांड में षड्यंत्र रचने के मामले में वांछित चल रहा था, जिसके कब्जे से षड्यंत्र में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद की गई है। आरोपित का चालान कर दिया गया है। समीर हत्याकांड में फरार पांच आरोपितों के गैर जमानती वारंट जारी

शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के बनत में समीर की हत्या के मामले में फरार चल रहे पांच आरोपितों के पुलिस ने गैर जमानती वारंट कोर्ट से लिए हैं। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

थाने में तैनात दारोगा केपी सिंह ने बताया कि नौ सितंबर को बनत में समीर की सड़क पर पटक कर हत्या कर दी गई थी। मामले में स्वजन ने सात आरोपितों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दो आरोपित वरदान व वतनराज को गिरफ्तार कर कई दिन पहले जेल भिजवा दिया था। इस प्रकरण में पांच आरोपित अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए कई बार दबिश दी, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। अब पुलिस ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर पांचों आरोपितों के गैर जमानती वारंट जारी करा लिए हैं। वारंट के आधार पर पुलिस ने दबिश अभियान चलाया है। पुलिस का कहना है कि यदि जल्द ही आरोपित कोर्ट में पेश नहीं होते या फिर पकड़े नहीं जाते हैं तो उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

chat bot
आपका साथी